Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

कृषि बाजार कानून के विरोध में झारखंड के खाद्यान्न व्यवसाई आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर ।

खुदरा व थोक राशन, सब्जी, फल व पशु आहार केंद्र रहेगा पूरी तरह से बंद ।

करीब डेढ़ लाख राशन दुकानों पर ताले लटक जाएंगे ।

काला कानून वापस लो, झारखंड सरकार हाय हाय के जमकर लगाए नारे ।

करीब 100 करोड़ का कारोबार होगा प्रभावित ।

रामगढ़ : झारखंड सरकार के नए कृषि मंडी शुल्क कानून के खिलाफ 15 फरवरी मतलब आज से खाद्यान्न व्यवसाई अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए व्यापार बंद करने का किया ऐलान।
खुदरा व थोक राशन, सब्जी, फल व पशु आहार केंद्र रहेगा पूरी तरह आज से बंद रहेगा, जिससे करीब एक सौ करोड़ के कारोबार प्रभावित होने का है अनुमान ।

झारखंड में मंडी शुल्क के नए कानून की वापसी की मांग को लेकर राज्य के व्यापारियों ने आज 15 फरवरी से अनाज, सब्जी और पशु आहार का व्यापार पूरी तरह बंद रखने का ऐलान किया है। राज्य के व्यवसायियों और उद्यमियों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (एफजेसीसीआई) के आह्वान पर आज से व्यवसायियों का अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी ।
विरोध कर रहे हैं व्यवसाईयों ने सरकार की ओर से पारित इस नए विधेयक को जनविरोधी, कृषक विरोधी और व्यापार विरोधी काला कानून करार देते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया उन्होंने इस कानून को काला कानून बताते हुए काला कानून वापस लो, झारखंड सरकार हाय हाय के जमकर लगाए नारे । साथ ही
उन्होंने कहा जब तक यह फैसला वापस नहीं होता, आंदोलन जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि पूरे राज्य भर में इस बंद से करीब एक सौ करोड़ रुपए के कारोबार प्रभावित होने की संभावना है ।