Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

कृषि बाजार कानून के विरोध में झारखंड के खाद्यान्न व्यवसाई आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर ।

खुदरा व थोक राशन, सब्जी, फल व पशु आहार केंद्र रहेगा पूरी तरह से बंद ।

करीब डेढ़ लाख राशन दुकानों पर ताले लटक जाएंगे ।

काला कानून वापस लो, झारखंड सरकार हाय हाय के जमकर लगाए नारे ।

करीब 100 करोड़ का कारोबार होगा प्रभावित ।

रामगढ़ : झारखंड सरकार के नए कृषि मंडी शुल्क कानून के खिलाफ 15 फरवरी मतलब आज से खाद्यान्न व्यवसाई अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए व्यापार बंद करने का किया ऐलान।
खुदरा व थोक राशन, सब्जी, फल व पशु आहार केंद्र रहेगा पूरी तरह आज से बंद रहेगा, जिससे करीब एक सौ करोड़ के कारोबार प्रभावित होने का है अनुमान ।

झारखंड में मंडी शुल्क के नए कानून की वापसी की मांग को लेकर राज्य के व्यापारियों ने आज 15 फरवरी से अनाज, सब्जी और पशु आहार का व्यापार पूरी तरह बंद रखने का ऐलान किया है। राज्य के व्यवसायियों और उद्यमियों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (एफजेसीसीआई) के आह्वान पर आज से व्यवसायियों का अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी ।
विरोध कर रहे हैं व्यवसाईयों ने सरकार की ओर से पारित इस नए विधेयक को जनविरोधी, कृषक विरोधी और व्यापार विरोधी काला कानून करार देते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया उन्होंने इस कानून को काला कानून बताते हुए काला कानून वापस लो, झारखंड सरकार हाय हाय के जमकर लगाए नारे । साथ ही
उन्होंने कहा जब तक यह फैसला वापस नहीं होता, आंदोलन जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि पूरे राज्य भर में इस बंद से करीब एक सौ करोड़ रुपए के कारोबार प्रभावित होने की संभावना है ।