Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कृषि बाजार कानून के विरोध में झारखंड के खाद्यान्न व्यवसाई आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर ।

खुदरा व थोक राशन, सब्जी, फल व पशु आहार केंद्र रहेगा पूरी तरह से बंद ।

करीब डेढ़ लाख राशन दुकानों पर ताले लटक जाएंगे ।

काला कानून वापस लो, झारखंड सरकार हाय हाय के जमकर लगाए नारे ।

करीब 100 करोड़ का कारोबार होगा प्रभावित ।

रामगढ़ : झारखंड सरकार के नए कृषि मंडी शुल्क कानून के खिलाफ 15 फरवरी मतलब आज से खाद्यान्न व्यवसाई अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए व्यापार बंद करने का किया ऐलान।
खुदरा व थोक राशन, सब्जी, फल व पशु आहार केंद्र रहेगा पूरी तरह आज से बंद रहेगा, जिससे करीब एक सौ करोड़ के कारोबार प्रभावित होने का है अनुमान ।

झारखंड में मंडी शुल्क के नए कानून की वापसी की मांग को लेकर राज्य के व्यापारियों ने आज 15 फरवरी से अनाज, सब्जी और पशु आहार का व्यापार पूरी तरह बंद रखने का ऐलान किया है। राज्य के व्यवसायियों और उद्यमियों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (एफजेसीसीआई) के आह्वान पर आज से व्यवसायियों का अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी ।
विरोध कर रहे हैं व्यवसाईयों ने सरकार की ओर से पारित इस नए विधेयक को जनविरोधी, कृषक विरोधी और व्यापार विरोधी काला कानून करार देते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया उन्होंने इस कानून को काला कानून बताते हुए काला कानून वापस लो, झारखंड सरकार हाय हाय के जमकर लगाए नारे । साथ ही
उन्होंने कहा जब तक यह फैसला वापस नहीं होता, आंदोलन जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि पूरे राज्य भर में इस बंद से करीब एक सौ करोड़ रुपए के कारोबार प्रभावित होने की संभावना है ।