Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कृषि बाजार कानून के विरोध में झारखंड के खाद्यान्न व्यवसाई आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर ।

खुदरा व थोक राशन, सब्जी, फल व पशु आहार केंद्र रहेगा पूरी तरह से बंद ।

करीब डेढ़ लाख राशन दुकानों पर ताले लटक जाएंगे ।

काला कानून वापस लो, झारखंड सरकार हाय हाय के जमकर लगाए नारे ।

करीब 100 करोड़ का कारोबार होगा प्रभावित ।

रामगढ़ : झारखंड सरकार के नए कृषि मंडी शुल्क कानून के खिलाफ 15 फरवरी मतलब आज से खाद्यान्न व्यवसाई अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए व्यापार बंद करने का किया ऐलान।
खुदरा व थोक राशन, सब्जी, फल व पशु आहार केंद्र रहेगा पूरी तरह आज से बंद रहेगा, जिससे करीब एक सौ करोड़ के कारोबार प्रभावित होने का है अनुमान ।

झारखंड में मंडी शुल्क के नए कानून की वापसी की मांग को लेकर राज्य के व्यापारियों ने आज 15 फरवरी से अनाज, सब्जी और पशु आहार का व्यापार पूरी तरह बंद रखने का ऐलान किया है। राज्य के व्यवसायियों और उद्यमियों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (एफजेसीसीआई) के आह्वान पर आज से व्यवसायियों का अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी ।
विरोध कर रहे हैं व्यवसाईयों ने सरकार की ओर से पारित इस नए विधेयक को जनविरोधी, कृषक विरोधी और व्यापार विरोधी काला कानून करार देते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया उन्होंने इस कानून को काला कानून बताते हुए काला कानून वापस लो, झारखंड सरकार हाय हाय के जमकर लगाए नारे । साथ ही
उन्होंने कहा जब तक यह फैसला वापस नहीं होता, आंदोलन जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि पूरे राज्य भर में इस बंद से करीब एक सौ करोड़ रुपए के कारोबार प्रभावित होने की संभावना है ।