Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने किया जनसंपर्क, दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन ।

रामगढ़ : आगामी 27 फरवरी को होने वाले रामगढ़ उपचुनाव के मद्देनजर पूर्व विधायक ममता देवी के पति कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने रामगढ़ विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। इसके तहत गोला प्रखंड क्षेत्र के बरलोंग, जराडीह, मलकटवा, जरडीह में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया वही अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 05 स्थित शिवू कॉलोनी में मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां विभिन्न दलों के लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा, जिनका फूल माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया गया।


इस मौके पर बजरंग महतो ने पूर्व विधायक ममता देवी के द्वारा किए गए विकास कार्य और उनको षड्यंत्र के तहत जेल भेजें जाने की बातों से लोगों को अवगत कराया ।