Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने किया जनसंपर्क, दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन ।

रामगढ़ : आगामी 27 फरवरी को होने वाले रामगढ़ उपचुनाव के मद्देनजर पूर्व विधायक ममता देवी के पति कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने रामगढ़ विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। इसके तहत गोला प्रखंड क्षेत्र के बरलोंग, जराडीह, मलकटवा, जरडीह में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया वही अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 05 स्थित शिवू कॉलोनी में मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां विभिन्न दलों के लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा, जिनका फूल माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया गया।


इस मौके पर बजरंग महतो ने पूर्व विधायक ममता देवी के द्वारा किए गए विकास कार्य और उनको षड्यंत्र के तहत जेल भेजें जाने की बातों से लोगों को अवगत कराया ।