Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश ।

युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश ।

झारखंड के रामगढ़ में एक युवक ने प्रेमिका के लवर की बेरहमी से मर्ड’ र कर दी ।

झारखंड के रामगढ़ जिला के गोला थाना क्षेत्र के डभातु गांव में हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक युवक ने प्रेमिका के नए लवर को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया । इस मामले में पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला रामगढ़ के गोला थाना क्षेत्र के डोवातु गांव का है। 18 वर्षीय प्रियांशु 26 जनवरी से लापता था परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका को लेकर गोला थाना में शिकायत दर्ज की थी 30 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि डोभातु गांव के कुएं में एक शव पडा हुआ है इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और शिनाख्त कराई तो पता चला कि वह लाश लापता हुए युवक प्रियांशु की है।

पुलिस ने प्रियांशु के मोबाइल नंबर के आधार पर जांच शुरू की इसके बाद गांव के ही एक संदिग्ध युवक रोशन कुमार को थाने लाकर उससे पूछताछ की जब रोशन से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात को कबूल कर लिया। आरोपी रोशन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह जिस लड़की से प्रेम करता था उसी से प्रियांशु भी प्रेम करने लगा था। यह बात जब उसे पता लगी तो उसकी हत्या की साजिश रच डाली। इस मामले में रामगढ़ एसडीपीओ किशोर रजक ने बताया कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया पुलिस ने खून लगा एक जीन्स, एक मोबाइल और एक बाइक भी बरामद किया है ।