Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश ।

युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश ।

झारखंड के रामगढ़ में एक युवक ने प्रेमिका के लवर की बेरहमी से मर्ड’ र कर दी ।

झारखंड के रामगढ़ जिला के गोला थाना क्षेत्र के डभातु गांव में हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक युवक ने प्रेमिका के नए लवर को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया । इस मामले में पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला रामगढ़ के गोला थाना क्षेत्र के डोवातु गांव का है। 18 वर्षीय प्रियांशु 26 जनवरी से लापता था परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका को लेकर गोला थाना में शिकायत दर्ज की थी 30 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि डोभातु गांव के कुएं में एक शव पडा हुआ है इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और शिनाख्त कराई तो पता चला कि वह लाश लापता हुए युवक प्रियांशु की है।

पुलिस ने प्रियांशु के मोबाइल नंबर के आधार पर जांच शुरू की इसके बाद गांव के ही एक संदिग्ध युवक रोशन कुमार को थाने लाकर उससे पूछताछ की जब रोशन से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात को कबूल कर लिया। आरोपी रोशन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह जिस लड़की से प्रेम करता था उसी से प्रियांशु भी प्रेम करने लगा था। यह बात जब उसे पता लगी तो उसकी हत्या की साजिश रच डाली। इस मामले में रामगढ़ एसडीपीओ किशोर रजक ने बताया कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया पुलिस ने खून लगा एक जीन्स, एक मोबाइल और एक बाइक भी बरामद किया है ।