Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश ।

युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश ।

झारखंड के रामगढ़ में एक युवक ने प्रेमिका के लवर की बेरहमी से मर्ड’ र कर दी ।

झारखंड के रामगढ़ जिला के गोला थाना क्षेत्र के डभातु गांव में हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक युवक ने प्रेमिका के नए लवर को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया । इस मामले में पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला रामगढ़ के गोला थाना क्षेत्र के डोवातु गांव का है। 18 वर्षीय प्रियांशु 26 जनवरी से लापता था परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका को लेकर गोला थाना में शिकायत दर्ज की थी 30 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि डोभातु गांव के कुएं में एक शव पडा हुआ है इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और शिनाख्त कराई तो पता चला कि वह लाश लापता हुए युवक प्रियांशु की है।

पुलिस ने प्रियांशु के मोबाइल नंबर के आधार पर जांच शुरू की इसके बाद गांव के ही एक संदिग्ध युवक रोशन कुमार को थाने लाकर उससे पूछताछ की जब रोशन से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात को कबूल कर लिया। आरोपी रोशन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह जिस लड़की से प्रेम करता था उसी से प्रियांशु भी प्रेम करने लगा था। यह बात जब उसे पता लगी तो उसकी हत्या की साजिश रच डाली। इस मामले में रामगढ़ एसडीपीओ किशोर रजक ने बताया कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया पुलिस ने खून लगा एक जीन्स, एक मोबाइल और एक बाइक भी बरामद किया है ।