Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला ।

रामगढ़ : झारखंड के राज्यपाल द्वारा विधानसभा से पास 1932 खतियान आधारित कानून को वापस किए जाने के विरोध में झामुमो के कार्यकर्ताओं ने फूंका देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला ।
रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर राज्यपाल द्वारा 1932 खतियान वापस करने के विरोध में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

कहा केंद्र की भाजपा सरकार के दबाव में राज्य के महामहिम राज्यपाल में इस तरह का फैसला लिया और झारखंड विधानसभा में पास 1932 आधारित स्थानीय नीति कानून को वापस कर दिया जो सरासर गलत है और राज्य की करीब साढ़े तीन करोड़ जनता के भावनाओं के साथ खिलवाड़ है । विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे झामुमो जिला अध्यक्ष विनोद किस्कू, झामुमो केंद्रीय सचिव संजीव बेदिया सहित विभिन्न प्रदर्शनकारियों ने कहा कि 1932 खतियान हम झारखंडियों का हक है और हम इसे हर हाल में लड़ कर लेंगे । आज हमने पुतला दहन किया है और आगे जरूरत पड़ी तो अपने हक अधिकार और सम्मान के लिए पुरजोर उग्र आंदोलन करेंगे ।