Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला ।

रामगढ़ : झारखंड के राज्यपाल द्वारा विधानसभा से पास 1932 खतियान आधारित कानून को वापस किए जाने के विरोध में झामुमो के कार्यकर्ताओं ने फूंका देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला ।
रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर राज्यपाल द्वारा 1932 खतियान वापस करने के विरोध में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

कहा केंद्र की भाजपा सरकार के दबाव में राज्य के महामहिम राज्यपाल में इस तरह का फैसला लिया और झारखंड विधानसभा में पास 1932 आधारित स्थानीय नीति कानून को वापस कर दिया जो सरासर गलत है और राज्य की करीब साढ़े तीन करोड़ जनता के भावनाओं के साथ खिलवाड़ है । विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे झामुमो जिला अध्यक्ष विनोद किस्कू, झामुमो केंद्रीय सचिव संजीव बेदिया सहित विभिन्न प्रदर्शनकारियों ने कहा कि 1932 खतियान हम झारखंडियों का हक है और हम इसे हर हाल में लड़ कर लेंगे । आज हमने पुतला दहन किया है और आगे जरूरत पड़ी तो अपने हक अधिकार और सम्मान के लिए पुरजोर उग्र आंदोलन करेंगे ।