Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला सम्मान।

रामगढ़ : शोतोकान कराटे डू फेडरेशन ऑफ इंडिया के रामगढ़ शाखा के तत्वावधान में एक दिवसीय कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन गोरियारीबाग स्थित कराटे प्रशिक्षण केंद्र, द टेंपल ऑफ वॉरियर्स में किया गया। कराटे ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि कराटे संस्था के मुख्य प्रशिक्षक हांसी मानस सिन्हा, रामगढ़ जिला के कराटे प्रशिक्षक हांसी नरेंद्र सिन्हा, शशि पांडेय व संजय सोनकर ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया। शिविर के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए हांसी मानस सिन्हा ने कहा कि अभी भी लोग कोरोना जैसी महामारी के दुष्प्रभाव से पूर्णतः उबर नहीं पाए हैं इसलिए हर वर्ग के लोगों को जरूरी है कि वे मानसिक, शारीरिक व मनोवैज्ञानिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए खुद को किसी न किसी शारीरिक अभ्यास या खेल से जोड़कर रखें।

वर्तमान समय में खास कर बच्चों को शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए किसी न किसी खेल से जोड़कर रखना बहुत जरूरी हो गया है। वही इस मौके पर मौजूद महिला कराटेकार ने बताया यह महिलाओं के लिए बेहद ही जरूरी है क्योंकि इससे हम अपना सेल्फ डिफेंस के साथ-साथ अपने आत्मबल को मजबूत कर पाते हैं ।
शिविर में रामगढ़ व आसपास के क्षेत्रों से लगभग 150 कराटे खिलाड़ियों ने भाग लिया। ग्रेडेशन टेस्ट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को समारोह के मुख्य अतिथि व प्रशिक्षकों ने मेडल व प्रमाण पत्र प्रदान किया।
मौके पर जिला के कराटे प्रशिक्षक विनय रंजन, चंदन सहनी, बबलू महतो, रूपेश कुमार महतो, कमल नायक, दीपक कुमार, अरुण साव, चंद्रप्रकाश उपाध्याय, समेत बड़ी संख्या में अभिभावक मौजूद थे।