Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला सम्मान।

रामगढ़ : शोतोकान कराटे डू फेडरेशन ऑफ इंडिया के रामगढ़ शाखा के तत्वावधान में एक दिवसीय कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन गोरियारीबाग स्थित कराटे प्रशिक्षण केंद्र, द टेंपल ऑफ वॉरियर्स में किया गया। कराटे ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि कराटे संस्था के मुख्य प्रशिक्षक हांसी मानस सिन्हा, रामगढ़ जिला के कराटे प्रशिक्षक हांसी नरेंद्र सिन्हा, शशि पांडेय व संजय सोनकर ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया। शिविर के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए हांसी मानस सिन्हा ने कहा कि अभी भी लोग कोरोना जैसी महामारी के दुष्प्रभाव से पूर्णतः उबर नहीं पाए हैं इसलिए हर वर्ग के लोगों को जरूरी है कि वे मानसिक, शारीरिक व मनोवैज्ञानिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए खुद को किसी न किसी शारीरिक अभ्यास या खेल से जोड़कर रखें।

वर्तमान समय में खास कर बच्चों को शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए किसी न किसी खेल से जोड़कर रखना बहुत जरूरी हो गया है। वही इस मौके पर मौजूद महिला कराटेकार ने बताया यह महिलाओं के लिए बेहद ही जरूरी है क्योंकि इससे हम अपना सेल्फ डिफेंस के साथ-साथ अपने आत्मबल को मजबूत कर पाते हैं ।
शिविर में रामगढ़ व आसपास के क्षेत्रों से लगभग 150 कराटे खिलाड़ियों ने भाग लिया। ग्रेडेशन टेस्ट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को समारोह के मुख्य अतिथि व प्रशिक्षकों ने मेडल व प्रमाण पत्र प्रदान किया।
मौके पर जिला के कराटे प्रशिक्षक विनय रंजन, चंदन सहनी, बबलू महतो, रूपेश कुमार महतो, कमल नायक, दीपक कुमार, अरुण साव, चंद्रप्रकाश उपाध्याय, समेत बड़ी संख्या में अभिभावक मौजूद थे।