Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्ट्रीय कवि अमित शर्मा हुए शामिल ।

श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्ट्रीय कवि अमित शर्मा हुए शामिल ।

सनातन के विश्वासघाती चवन्नी छाप नेताओं का समर्थन करना बंद कीजिए तभी उनके दलाली की दुकानें बंद होगी।

राष्ट्र धर्म के प्रति ईमानदार रहें, राष्ट्र को बचाना है तो सच बोलिए डरिए नहीं : पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ (राष्ट्रवादी, प्रखर प्रवक्ता )

हिंदुओं पर बार-बार हुआ अत्याचार, हमारे मंदिर हर बार तोड़े गए फिर भी हम शांत रहे : अमित शर्मा, अंतरराष्ट्रीय कवि ।

रामगढ़ : श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय कवि अमित शर्मा हुए शामिल l श्रीराम सेना के अध्यक्ष विशाल जयसवाल की अध्यक्षता में रामगढ़ राधा गोविंद विद्यालय परिसर में आयोजित हिंदू सम्मेलन में सनातनियों की भारी भीड़ देखी गई। गिरिडीह सांसद चंद प्रकाश चौधरी पूर्व सांसद, हजारीबाग यदुनाथ पांडे, मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल, हजारीबाग सदर विधायक मनीष जयसवाल, आजसू केंद्रीय नेता रोशन लाल चौधरी, छावनी नामित सदस्य कृति गौरव, नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज महतो, गुरुद्वारा प्रधान परमदीप सिंह कालरा, आजसू नेता तिवारी महतो, समाजसेवी नंदकिशोर प्रसाद उर्फ नंदू बाबू, भाजपा नेता रंजन फौजी सहित कई बड़े दिग्गज नेता की मौजूदगी रही । श्रीराम सेना के कार्यकर्ताओं ने तमाम आगंतुक अतिथियों का ढोल बजाकर व तिलक लगाकर पुष्प वर्षा करते हुए मंच तक लेकर आए जहां उन्हें अंग वस्त्र व तुलसी के पौधे भेंट कर जय श्री राम के नारों के साथ भव्य स्वागत किया गया ।

सनातनियों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए देश के हिंदू चिंतक व राष्ट्रीय प्रखर प्रवक्ता श्री पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने
राष्ट्र धर्म के प्रति लोगों से ईमानदार रहने की अपील की, वही कहा कि राष्ट्र को बचाना है तो सच बोलिए डरिए नहीं. क्योंकि राष्ट्र से बड़ा कोई नहीं । उन्होंने कहा कि सत्ता के लोभी कुर्सी के लालची सनातन के विश्वासघाती चवन्नी छाप नेताओं का समर्थन करना बंद कीजिए तभी उनके दलाली की दुकानें बंद होगी । क्योंकि ऐसे नेताओं में ना ही राष्ट्रप्रेम होता है और ना ही सच बोलने की ताकत होती है, तो आप डरपोक को नहीं निडर को चुनिए, बहादुर को चुनिए। वही श्री पुष्पेंद्र ने झारखंड में हुए रूपेश पांडे व अंकिता हत्याकांड के मामले और बिहार के ललित नारायण हत्याकांड मामले पर वर्षों से चल रही सीबीआई के कार्रवाई पर भी प्रश्न चिन्ह उठाया ।


वही अंतरराष्ट्रीय कवि अमित शर्मा ने कहा कि हिंदुओं से बड़ा सहिष्णु कोई नहीं हिंदुओं पर बार-बार अत्याचार हुआ हमारे मंदिर तोड़े गए हम शांत रहे, भारत को कई बार तोड़ा गया हम फिर भी शांत रहे हमसे बड़ा सहिष्णु कौन ?