Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्ट्रीय कवि अमित शर्मा हुए शामिल ।

श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्ट्रीय कवि अमित शर्मा हुए शामिल ।

सनातन के विश्वासघाती चवन्नी छाप नेताओं का समर्थन करना बंद कीजिए तभी उनके दलाली की दुकानें बंद होगी।

राष्ट्र धर्म के प्रति ईमानदार रहें, राष्ट्र को बचाना है तो सच बोलिए डरिए नहीं : पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ (राष्ट्रवादी, प्रखर प्रवक्ता )

हिंदुओं पर बार-बार हुआ अत्याचार, हमारे मंदिर हर बार तोड़े गए फिर भी हम शांत रहे : अमित शर्मा, अंतरराष्ट्रीय कवि ।

रामगढ़ : श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय कवि अमित शर्मा हुए शामिल l श्रीराम सेना के अध्यक्ष विशाल जयसवाल की अध्यक्षता में रामगढ़ राधा गोविंद विद्यालय परिसर में आयोजित हिंदू सम्मेलन में सनातनियों की भारी भीड़ देखी गई। गिरिडीह सांसद चंद प्रकाश चौधरी पूर्व सांसद, हजारीबाग यदुनाथ पांडे, मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल, हजारीबाग सदर विधायक मनीष जयसवाल, आजसू केंद्रीय नेता रोशन लाल चौधरी, छावनी नामित सदस्य कृति गौरव, नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज महतो, गुरुद्वारा प्रधान परमदीप सिंह कालरा, आजसू नेता तिवारी महतो, समाजसेवी नंदकिशोर प्रसाद उर्फ नंदू बाबू, भाजपा नेता रंजन फौजी सहित कई बड़े दिग्गज नेता की मौजूदगी रही । श्रीराम सेना के कार्यकर्ताओं ने तमाम आगंतुक अतिथियों का ढोल बजाकर व तिलक लगाकर पुष्प वर्षा करते हुए मंच तक लेकर आए जहां उन्हें अंग वस्त्र व तुलसी के पौधे भेंट कर जय श्री राम के नारों के साथ भव्य स्वागत किया गया ।

सनातनियों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए देश के हिंदू चिंतक व राष्ट्रीय प्रखर प्रवक्ता श्री पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने
राष्ट्र धर्म के प्रति लोगों से ईमानदार रहने की अपील की, वही कहा कि राष्ट्र को बचाना है तो सच बोलिए डरिए नहीं. क्योंकि राष्ट्र से बड़ा कोई नहीं । उन्होंने कहा कि सत्ता के लोभी कुर्सी के लालची सनातन के विश्वासघाती चवन्नी छाप नेताओं का समर्थन करना बंद कीजिए तभी उनके दलाली की दुकानें बंद होगी । क्योंकि ऐसे नेताओं में ना ही राष्ट्रप्रेम होता है और ना ही सच बोलने की ताकत होती है, तो आप डरपोक को नहीं निडर को चुनिए, बहादुर को चुनिए। वही श्री पुष्पेंद्र ने झारखंड में हुए रूपेश पांडे व अंकिता हत्याकांड के मामले और बिहार के ललित नारायण हत्याकांड मामले पर वर्षों से चल रही सीबीआई के कार्रवाई पर भी प्रश्न चिन्ह उठाया ।


वही अंतरराष्ट्रीय कवि अमित शर्मा ने कहा कि हिंदुओं से बड़ा सहिष्णु कोई नहीं हिंदुओं पर बार-बार अत्याचार हुआ हमारे मंदिर तोड़े गए हम शांत रहे, भारत को कई बार तोड़ा गया हम फिर भी शांत रहे हमसे बड़ा सहिष्णु कौन ?