Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन ।

जिला प्रशासन की बेहतरीन पहल रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में सतप्रतिशत मतदान कराना उद्देश्य

स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन ।

रामगढ़: रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2023 के मद्देनजर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप के तहत सोमवार को रामगढ़ शहर अंतर्गत छावनी फुटबॉल मैदान में जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए दिव्यांग एकादश की टीम ने 8 ओवर में 5 विकेट खोकर 72 रन बनाए जिसके जवाब में जिला प्रशासन एकादश ने बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट गवाएं 8 ओवर में 72 रन बनाकर मैच को टाई कर दिया।

मौके पर उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने दोनों टीमों के कप्तान को ट्रॉफी देकर सम्मानित करने के उपरांत सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करने एवं अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करने की अपील की। इसके साथ ही निर्वाची पदाधिकारी 23 रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र सह अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन, अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद श्री एम एस हरी विजय, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी स्वीप कोषांग श्रीमती कनक तिर्की, एवं जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी मीडिया कोषांग डॉ असीम कुमार ने भी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग करने एवं अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करने की अपील की।