Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन ।

जिला प्रशासन की बेहतरीन पहल रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में सतप्रतिशत मतदान कराना उद्देश्य

स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन ।

रामगढ़: रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2023 के मद्देनजर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप के तहत सोमवार को रामगढ़ शहर अंतर्गत छावनी फुटबॉल मैदान में जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए दिव्यांग एकादश की टीम ने 8 ओवर में 5 विकेट खोकर 72 रन बनाए जिसके जवाब में जिला प्रशासन एकादश ने बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट गवाएं 8 ओवर में 72 रन बनाकर मैच को टाई कर दिया।

मौके पर उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने दोनों टीमों के कप्तान को ट्रॉफी देकर सम्मानित करने के उपरांत सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करने एवं अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करने की अपील की। इसके साथ ही निर्वाची पदाधिकारी 23 रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र सह अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन, अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद श्री एम एस हरी विजय, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी स्वीप कोषांग श्रीमती कनक तिर्की, एवं जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी मीडिया कोषांग डॉ असीम कुमार ने भी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग करने एवं अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करने की अपील की।