Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन।

रामगढ़। रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर रामगढ़ में विद्या भारती द्वारा संचालित अखिल भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन हुआ। इस परीक्षा में कक्षा चतुर्थ से दशम तक के लगभग आठ सौ छात्र-छात्राएं सम्मिलित हुए।
परीक्षा प्रमुख अमित बर्मन ने बताया कि यह परीक्षा प्रत्येक वर्ष जनवरी माह में पूरे देश के विभिन्न विद्यालयों में आयोजित की जाती है। परीक्षा में केवल छात्र-छात्रा ही नहीं बल्कि शिक्षक,अभिभावक एवं समाज के लोग भी सम्मिलित होते है। मौके पर प्रधानाचार्य वरुण कुमार चौधरी ने कहा की बच्चे शैक्षणिक महत्व के साथ-साथ देश के सांस्कृतिक एवं आध्यात्मिक महत्व को भी जान सके। परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा एवं सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले को नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा।
मौके पर संस्कृति ज्ञान परीक्षा के प्रमुख दयाशंकर उपाध्याय, विकास कुमार कुशवाहा, भोला नाथ घोष, श्रीकांत द्विवेदी, मनोज कुमार, सुनील कुमार, रवि खंडेलवाल, सोमा चाकी, अभिषेक अग्रवाल, प्राण रंजन कुमार, प्रवीण कुमार राय, दुर्गेश कुमार ,अंजू कुमारी, अनीशा रंजन ,बबीता रानी ,रेनू शाह, नागेश्वर साव, बबीता कुमारी, योगेंद्र प्रसाद सिंह, शालू कुमारी, संगीता मिश्रा, शैलेंद्र कुमार ,निकिता कुमारी ,दीपक कुमार आदि मौजूद थे।