Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन।

रामगढ़। रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर रामगढ़ में विद्या भारती द्वारा संचालित अखिल भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन हुआ। इस परीक्षा में कक्षा चतुर्थ से दशम तक के लगभग आठ सौ छात्र-छात्राएं सम्मिलित हुए।
परीक्षा प्रमुख अमित बर्मन ने बताया कि यह परीक्षा प्रत्येक वर्ष जनवरी माह में पूरे देश के विभिन्न विद्यालयों में आयोजित की जाती है। परीक्षा में केवल छात्र-छात्रा ही नहीं बल्कि शिक्षक,अभिभावक एवं समाज के लोग भी सम्मिलित होते है। मौके पर प्रधानाचार्य वरुण कुमार चौधरी ने कहा की बच्चे शैक्षणिक महत्व के साथ-साथ देश के सांस्कृतिक एवं आध्यात्मिक महत्व को भी जान सके। परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा एवं सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले को नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा।
मौके पर संस्कृति ज्ञान परीक्षा के प्रमुख दयाशंकर उपाध्याय, विकास कुमार कुशवाहा, भोला नाथ घोष, श्रीकांत द्विवेदी, मनोज कुमार, सुनील कुमार, रवि खंडेलवाल, सोमा चाकी, अभिषेक अग्रवाल, प्राण रंजन कुमार, प्रवीण कुमार राय, दुर्गेश कुमार ,अंजू कुमारी, अनीशा रंजन ,बबीता रानी ,रेनू शाह, नागेश्वर साव, बबीता कुमारी, योगेंद्र प्रसाद सिंह, शालू कुमारी, संगीता मिश्रा, शैलेंद्र कुमार ,निकिता कुमारी ,दीपक कुमार आदि मौजूद थे।