Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ इंजिनयरिंग कॉलेज में हुआ एडवांस ऑप्टिमाइज़ेशन तकनीकों और अनुप्रयोगों पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन

रामगढ़ : शनिवार को रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज द्वारा दो दिवसीय एडवांस ऑप्टिमाइज़ेशन तकनीक और एप्लीकेशन पर एक अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का अयोजन किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिल्ली निर्वाचन क्षेत्र विधायक सुदेश महतो ) व विशिष्ट अतिथि- डॉ. विजय पाण्डेय सहित जेयूटी के भाइस चान्सेलर, मेजबान प्राधिकरण के अध्यक्ष- डॉ बी बी चट्टोपाध्याय, डॉ नजमुल इस्लाम ने एडवांस ऑप्टिमाइज़ेशन तकनीक और एप्लीकेशन का विधिवत रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरवात की। इससे पूर्व मुख्य अतिथिओ का बुके, शॉल देकर सम्मानित किया। इस दो दिवसीय सम्मेलन में रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज रामगढ़ सहित मलेशिया और मरक्को के विश्वविद्यालयो ने हिस्सा लिया। इधर मुख्य अतिथि ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि, रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज रामगढ़ बहुत ही कम समय में अपनी एक पहचान बनाई है। साथ ही, आप सब राष्ट्र के भविष्य है। सभी लोग मिलकर नित नई खोज करे और राष्ट्र को विज्ञान की माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। साथ ही, इस तरह के सम्मेलन से छात्रों को कई नई तकनीकों की जानकारी मिलेगी जिससे की स्टूडेंट्स और बेहतर तरीके से कार्य कर सकेंगे। मौके पर मेजबान संस्थान की प्राचार्य- डॉ. शरबानी रॉय, एओटीए-23 की आयोजन समिति अरुणाभ दत्ता, सुगन अभिषेक, पल्लब दास, सिकंदर, डॉ.चंदन राज सहित कई अन्य मौजूद थे।