Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ इंजिनयरिंग कॉलेज में हुआ एडवांस ऑप्टिमाइज़ेशन तकनीकों और अनुप्रयोगों पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन

रामगढ़ : शनिवार को रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज द्वारा दो दिवसीय एडवांस ऑप्टिमाइज़ेशन तकनीक और एप्लीकेशन पर एक अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का अयोजन किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिल्ली निर्वाचन क्षेत्र विधायक सुदेश महतो ) व विशिष्ट अतिथि- डॉ. विजय पाण्डेय सहित जेयूटी के भाइस चान्सेलर, मेजबान प्राधिकरण के अध्यक्ष- डॉ बी बी चट्टोपाध्याय, डॉ नजमुल इस्लाम ने एडवांस ऑप्टिमाइज़ेशन तकनीक और एप्लीकेशन का विधिवत रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरवात की। इससे पूर्व मुख्य अतिथिओ का बुके, शॉल देकर सम्मानित किया। इस दो दिवसीय सम्मेलन में रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज रामगढ़ सहित मलेशिया और मरक्को के विश्वविद्यालयो ने हिस्सा लिया। इधर मुख्य अतिथि ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि, रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज रामगढ़ बहुत ही कम समय में अपनी एक पहचान बनाई है। साथ ही, आप सब राष्ट्र के भविष्य है। सभी लोग मिलकर नित नई खोज करे और राष्ट्र को विज्ञान की माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। साथ ही, इस तरह के सम्मेलन से छात्रों को कई नई तकनीकों की जानकारी मिलेगी जिससे की स्टूडेंट्स और बेहतर तरीके से कार्य कर सकेंगे। मौके पर मेजबान संस्थान की प्राचार्य- डॉ. शरबानी रॉय, एओटीए-23 की आयोजन समिति अरुणाभ दत्ता, सुगन अभिषेक, पल्लब दास, सिकंदर, डॉ.चंदन राज सहित कई अन्य मौजूद थे।