Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

प्रशासन कड़ाई से निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने की ओर बढ़ाए कदम: धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़। विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है। राजनीतिक पार्टिया भी काफी सक्रिय हो चुकी है। इसी बीच संभावित प्रत्याशी धनंजय कुमार पुटूस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर प्रशासन से आदर्श आचार संहिता का पालन कराने की माँग की है।
जारी विज्ञप्ति में धनंजय कुमार पुटूस ने कहा है कि उपचुनाव की घोषणा के साथ ही जिला में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। साथ ही रामगढ़ के निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ ने गुरुवार को धारा 144 के तहत पूरे जिले में निषेधाज्ञा लागू कर दी है। लेकिन इसका पालन होता नजर नहीं आ रहा है।
पूरे जिले में विभिन्न पार्टियों द्वारा बिना पूर्वानुमति के सभा व बैठकों का दौर जारी है। शुक्रवार को सत्ता में शामिल दल के प्रदेश अध्यक्ष लाव लश्कर के साथ आए तथा बगैर अनुमति के सम्मेलन किए। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष का काफिला हूटर बजाते हुए शहर में प्रवेश किया। ऐसे में प्रशासन द्वारा कराए जाने वाले उपचुनाव का निष्पक्ष होना पर सवालिया निशान लगता है। प्रशासन से अनुरोध है कि बगैर किसी दल के दबाव में आए निष्पक्ष चुनाव के लिए कानून के तहत कार्य करें तथा पार्टियों को कानून के दायरे में रहकर चुनाव प्रचार व अन्य चुनाव कार्य करने को कहें।