Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

प्रशासन कड़ाई से निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने की ओर बढ़ाए कदम: धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़। विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है। राजनीतिक पार्टिया भी काफी सक्रिय हो चुकी है। इसी बीच संभावित प्रत्याशी धनंजय कुमार पुटूस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर प्रशासन से आदर्श आचार संहिता का पालन कराने की माँग की है।
जारी विज्ञप्ति में धनंजय कुमार पुटूस ने कहा है कि उपचुनाव की घोषणा के साथ ही जिला में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। साथ ही रामगढ़ के निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ ने गुरुवार को धारा 144 के तहत पूरे जिले में निषेधाज्ञा लागू कर दी है। लेकिन इसका पालन होता नजर नहीं आ रहा है।
पूरे जिले में विभिन्न पार्टियों द्वारा बिना पूर्वानुमति के सभा व बैठकों का दौर जारी है। शुक्रवार को सत्ता में शामिल दल के प्रदेश अध्यक्ष लाव लश्कर के साथ आए तथा बगैर अनुमति के सम्मेलन किए। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष का काफिला हूटर बजाते हुए शहर में प्रवेश किया। ऐसे में प्रशासन द्वारा कराए जाने वाले उपचुनाव का निष्पक्ष होना पर सवालिया निशान लगता है। प्रशासन से अनुरोध है कि बगैर किसी दल के दबाव में आए निष्पक्ष चुनाव के लिए कानून के तहत कार्य करें तथा पार्टियों को कानून के दायरे में रहकर चुनाव प्रचार व अन्य चुनाव कार्य करने को कहें।