Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

खेल से श्रम, समर्पण और संघर्ष की सीख मिलती है:बजरंग महतो

रजरप्पा :  दुलमी प्रखंड के होन्हे डहरली खेल मैदान में आयोजित स्कूल कोचिंग सेंटर की ओर से क्रिकेट टूर्नामेंट के फ़ाइनल मैच आदर्श कोचिंग क्रिकेट क्लब बिरहोन्हे बनाम को स्टडी कोचिंग सेंटर होन्हे के बीच खेला गया। जिसमें होन्हे की टीम 10 ओभर में 58 रन बनाई जबाबी पारी में बिरहोन्हे की टीम 5 ओभर मे 1 विकेट खोकर मैच जीत लिया। विजेता उपविजेता टीम को कप देकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता सह समाजसेवी बजरंग महतो व विशिष्ट अतिथि दुलमी प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश पंचायत समिति सदस्य सुधीर महतो संयुक्त रूप से ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त मैच का शुभारंभ किया। उन्होंने विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता बजरंग महतो ने कहा कि खेलकूद में हार जीत लगा रहता है। खिलाड़ी को लक्ष्य निर्धारित कर खेलना चाहिए। खेल जगत में बेहतर परिणाम के लिए खिलाड़ी को नियमित रूप से अभ्यास करते रहना चाहिए। खेल जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा कि सरकार खेल के प्रति काफी गंभीर है। खेल को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रत्येक पंचायत में खेल का मैदान बनवा रही हैं। ताकि ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मैका मिले।
क्योंकि आज के इस बदलते युग में एक ओर जहां बच्चे मोबाइल के गेम में कैद हो रहे हैं। वहीं समय-समय पर इस तरह के आयोजन से युवाओं और बच्चों को प्रेरणा मिलेगी। किक्रेट आज पूरे देश में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले खेल। मौके पर होन्हे पंचायत के पुर्व मुखिया प्रत्याशी रविकांत महतो सिकन्दर महतो रोहित महतो कैलाश महतो मोहित पटेल हेमलाल महतो सपुत कुमार उतम कुमार रामप्रसाद महतो इम्तियाज अंसारी सोनू कुमार शैलेन्द्र कुमार संजय महतो राज करमाली विवेक नायक ललित कुमार दुधेशर महतो गुलाम महतो व कई खेल प्रेमी मौजूद थे।