Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पूर्व विधायक ममता देवी के देवर अमित महतो ने कांग्रेस टिकट के लिए पेश की दावेदारी।

पूर्व विधायक ममता देवी के देवर अमित महतो ने कांग्रेस टिकट के लिए पेश की दावेदारी।

रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव के कांग्रेस पार्टी के संभावित प्रत्याशी पूर्व विधायक ममता देवी के पति बजरंग महतो के छोटे भाई है अमित महतो।

अमित महतो ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर से मुलाकात कर उनके समक्ष अपनी मजबूत दावेदारी प्रस्तुत की।

उन्होंने 2019 चुनाव में कांग्रेस विधायक ममता देवी के जीत का श्रेय खुद को दिया है।

 

अमित ने कहा कि मेरे अलावा मेरे परिवार से कोई भी राजनीतिक और सामाजिक गतिविधियों में नहीं रहा और आम जनता में मेरी मजबूत पकड़ के वजह से ममता देवी आम जनता के बीच जाकर चुनाव जीत सकी है ।

 

उन्होंने आजसू प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी को हराकर इस सीट को कांग्रेस के पाले में देने की दवा किया है।

उन्होंने प्रदेश प्रभारी समेत विधायक दल के नेता को भी आवेदन भेजा है ।

रामगढ़ : रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव की घोषणा होने के साथ ही विभिन्न राजनीतिक दल और निर्दलीय लोग अपनी दावेदारी प्रस्तुत करने लगे हैं वही लोगों की उत्सुकता चुनाव लड़ने वालों को लेकर बढ़ गई है लोगों की विशेषकर रूचि कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर इसी बीच गुरुवार को ही एक घटना ने कांग्रेसी उम्मीदवारों की दावेदारी को और भी रोचक बना दिया क्योंकि गुरुवार को रामगढ़ के पूर्व विधायक ममता देवी के देवर अमित महतो ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर करते हुए टिकट के लिए दावेदारी पेश कर दी है । रांची में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को दिए गए आवेदन में लिखा हुआ है कि मैं अमित कुमार महतो ग्राम होहद, पोस्ट – सीकनी, रजरप्पा प्रोजेक्ट, रामगढ़ जिला का स्थाई निवासी हूं । मेरे नेतृत्व में वर्ष 2019 में कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक ममता देवी और हजारों लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली थी । हमारे परिवार ने यह निर्णय लिया था कि चुनावी राजनीति में मेरे परिवार से ममता देवी को आगे किया जाएगा जो हमने स्वीकार किया ।

आवेदन में आगे लिखा गया है कि वर्तमान परिस्थिति में ममता देवी को सजा होने के बाद जो चुनाव होने जा रहा है उसमें हमारे सभी समर्थकों का मानना है कि चंद्र प्रकाश चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी को सिर्फ मैं ही हरा सकता हूं, आवेदन में अमित कुमार महतो द्वारा यह भी लिखा गया है कि मेरे अलावा मेरे परिवार से कोई भी राजनीतिक और सामाजिक गतिविधियों में नहीं रहा है, आम जनता से मेरी स्वीकार्यता की वजह से मैं जब 2019 चुनाव में ममता देवी के लिए आम जनता के बीच गया तो ममता देवी की जीत सुनिश्चित हो सकी ।
इतना ही नहीं अमित महतो ने विधानसभा क्षेत्र में सर्वे कराने की अपील प्रदेश अध्यक्ष से की है, ताकि सच्चाई पार्टी को मालूम हो सके। आगे लिखा गया है कि अगर पार्टी मुझे प्रत्याशी बनाती है तो मैं सीट जीतकर कांग्रेस पार्टी को दूंगा साथ ही उन्होंने आवेदन की प्रतिलिपि कांग्रेस पार्टी के नेता विधायक दल आलमगीर आलम तथा झारखंड प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे को भी दिया गया है ।