Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल में भारत के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय एवं नेशनल इनोवेशन फाउंडेशन द्वारा संचालित हुआ कार्यक्रम

रामगढ़ : श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में भारत के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय एवं नेशनल इनोवेशन फाउंडेशन द्वारा संचालित कार्यक्रम में विद्यालय के बालक अनिकेत भास्कर कक्षा दशम के छात्र ने सफलता प्राप्त कर अपना परचम लहराया। साथ ही विज्ञान में बेहतर प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। इस कार्यक्रम से जुड़े बच्चों को विज्ञान संबंधी रोजगार चुनने के लिए आवश्‍यक अवसरों के साथ उन्‍हें विज्ञान संबंधी रोजगारपरक शोध कार्यों के लिए वित्‍तीय सहायता भी प्रदान की जायेगी। इस कार्यक्रम के तहत लगभग 30 लाख युवाओं में विज्ञान के प्रति कार्य, वैज्ञानिक शोध और विज्ञान सीखने में मनोरंजन जैसी विधाओं का विकास कराया जायेगा। योजना योग्य और अनुभवी छात्रों को आगे बढ़ने में प्रेरित करती है। इस योजना के तहत विद्यार्थियों को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाना है। इससे बच्चों के आत्मविश्वास को बढ़ावा मिलता है और उनके द्वारा किए गए आविष्कारों को सम्मानित भी किया जाता है। प्रतियोगिता में बालक के चयन से विद्यालय में खुशी का माहौल है। विद्यालय के प्राचार्य श्री हरजाप सिंह जी ने बालक को बधाई दी और साथ ही उज्जवल भविष्य की कामना भी की । मौके पर, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी रामगढ़ के अध्यक्ष सरदार परमदीप सिंह कालरा और अध्यक्ष सरदार हरपाल सिंह अरोड़ा उपाध्यक्ष सरदार कुलजीत सिंह कालरा, सरदार परमिंदर सिंह जस्सल और उपाध्यक्ष सह प्रबंधक सरदार मनमोहन सिंह लांबा सहित स्कूल प्रबंधक कमेटी के सदस्य, सरदार परमजीत सिंह चमन,सरदार हरदीप सिंह, सरदार पुश्विंदर सिंह छाबड़ा, सरदार कुलजीत सिंह छाबड़ा, सरदार इंद्रपाल सिंह सैनी, सरदार ब्रह्म भसीन, सरदार विक्रमजीत सिंह कोहली तथा मीडिया प्रभारी सरदार करमजीत सिंह जग्गी उपस्थित थें। सभी ने बालक को बधाई दी ।