Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

अगर आप बैटरी खरीदने जा रहे हैं, तो एक बार ADDO की बैटरी और इनवर्टर की खूबियों को जान ले ।

जबरदस्त बैट्री बैकअप, 0% डाउन पेमेंट व इंटरेस्ट के साथ बेहतरीन सर्विस सुविधा उपलब्ध ।

रामगढ़ : क्या आप अपने घर, व्यवसाय क्षेत्र एवं वाहन की बैटरी खरीदने जा रहे है तो एक बार एडो बैटरी की उम्दा खूबियों को जरूर जान ले । क्योंकि इस कंपनी की खूबियों को जानने के बाद आप एडो की बैटरी और इनवर्टर ही खरीदेंगे।
एडो बैटरी कंपनी के प्रेसिडेंट व रामगढ़ के डिस्ट्रीब्यूटर ने बेहतर सर्विस फैसिलिटी की गारंटी देते हुए कहा की एडो बैटरी 0% डाउन पेमेंट व 0% इंटरेस्ट के साथ ग्राहकों को अन्य कंपनियों के तुलना में बेहद ही किफायत दर पर लोंग लास्टिंग बैट्री बैकअप, करीब 10 साल तक की लंबी की वारंटी के साथ मिलेगी । ये मौका था रामगढ़ के न्यू बस स्टैंड में अवस्थीत रॉयल इंटरप्राइजेज में आयोजित कार्यक्रम का
जहां हरियाणा के गुड़गांव, दिल्ली से एडो कंपनी के अध्यक्ष जसविंदर खुराना पहुचे और एडो कंपनी की न्यू लॉन्च अत्याधुनिक खूबी युक्त इनवर्टर का पर्दा हटा कर इनॉग्रेशन किया ।

इस मौके पर एडो कंपनी के पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित हुए। जिनका रॉयल इंटरप्राइजेज इमरान ने बुके देकर, शॉल उड़ाकर व मोमेंटो देकर सम्मानित किया ।
वही इमरान में नई बैटरी खरीदने वाले ग्राहकों से एक बार एडो कंपनी की बैटरी की खूबियों को जानने और उसे समझने के उपरांत ही नई खरीदारी करने का आग्रह किया । क्योंकि उनका दावा है बैटरी की दुनिया में एडो कंपनी की तुलना में कोई अन्य कंपनी सर्विस, वारंटी और सुविधा नहीं दे सकता है।
इस मौके पर अजीत कुमार, शाहिद अली (टुचन), आशिक अली, कमरान रजा खान, शाहिद अली, हाजी फिरदोस के अलावा दर्जनों की संख्या में लोग उपस्थित थे।