Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

अगर आप बैटरी खरीदने जा रहे हैं, तो एक बार ADDO की बैटरी और इनवर्टर की खूबियों को जान ले ।

जबरदस्त बैट्री बैकअप, 0% डाउन पेमेंट व इंटरेस्ट के साथ बेहतरीन सर्विस सुविधा उपलब्ध ।

रामगढ़ : क्या आप अपने घर, व्यवसाय क्षेत्र एवं वाहन की बैटरी खरीदने जा रहे है तो एक बार एडो बैटरी की उम्दा खूबियों को जरूर जान ले । क्योंकि इस कंपनी की खूबियों को जानने के बाद आप एडो की बैटरी और इनवर्टर ही खरीदेंगे।
एडो बैटरी कंपनी के प्रेसिडेंट व रामगढ़ के डिस्ट्रीब्यूटर ने बेहतर सर्विस फैसिलिटी की गारंटी देते हुए कहा की एडो बैटरी 0% डाउन पेमेंट व 0% इंटरेस्ट के साथ ग्राहकों को अन्य कंपनियों के तुलना में बेहद ही किफायत दर पर लोंग लास्टिंग बैट्री बैकअप, करीब 10 साल तक की लंबी की वारंटी के साथ मिलेगी । ये मौका था रामगढ़ के न्यू बस स्टैंड में अवस्थीत रॉयल इंटरप्राइजेज में आयोजित कार्यक्रम का
जहां हरियाणा के गुड़गांव, दिल्ली से एडो कंपनी के अध्यक्ष जसविंदर खुराना पहुचे और एडो कंपनी की न्यू लॉन्च अत्याधुनिक खूबी युक्त इनवर्टर का पर्दा हटा कर इनॉग्रेशन किया ।

इस मौके पर एडो कंपनी के पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित हुए। जिनका रॉयल इंटरप्राइजेज इमरान ने बुके देकर, शॉल उड़ाकर व मोमेंटो देकर सम्मानित किया ।
वही इमरान में नई बैटरी खरीदने वाले ग्राहकों से एक बार एडो कंपनी की बैटरी की खूबियों को जानने और उसे समझने के उपरांत ही नई खरीदारी करने का आग्रह किया । क्योंकि उनका दावा है बैटरी की दुनिया में एडो कंपनी की तुलना में कोई अन्य कंपनी सर्विस, वारंटी और सुविधा नहीं दे सकता है।
इस मौके पर अजीत कुमार, शाहिद अली (टुचन), आशिक अली, कमरान रजा खान, शाहिद अली, हाजी फिरदोस के अलावा दर्जनों की संख्या में लोग उपस्थित थे।