Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

मंजू मोटर, रेनॉल्ट शोरूम के तत्वधान में रक्तदान शिविर का आयोजन ।

मंजू मोटर, रेनॉल्ट शोरूम के तत्वधान में रक्तदान शिविर का आयोजन ।रामगढ़ : रक्तदान महादान क्योंकि इसी से मिलता है जीवनदान और इसी महान उद्देश्य को चरितार्थ करते हुए देश की ख्याति प्राप्त चार पहिया निर्माता कंपनी ( रेनॉल्ट ) के रामगढ़ जिले के अधिकृत विक्रेता मंजू मोटर्स की टीम के तत्वधान में लहू बोलेगा संस्था, रांची और सदर अस्पताल रामगढ़ टीम के खासा सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।
जिसमें 02 दर्जन से अधिक महिला पुरुष और युवकों ने रक्तदान किया ।

जनमानस की सेवा हेतु किए जा रहे इस नेक कार्य को सफल बनाने बतौर मुख्य अतिथि रामगढ़ अनुमंडल पदाधिकारी जावेद हुसैन और सिविल सर्जन प्रभात कुमार के अलावे रामगढ़ के प्रमुख व्यवसाय लोकेश बगड़िया, मंजू मोटर के डायरेक्टर सरद चौधरी, रामगढ़ ब्लड बैंक की h.o.d. रेनू मौजूद हुई और विधिवत कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए इस कार्य के आयोजक का हौसला अफजाई करते हुए नेक कार्य की सराहना की ।
कार्यक्रम प्रारंभ से पूर्व रेनॉल्ट शोरूम रामगढ़ के अलाउद्दीन खान और उनके सहयोगियों ने तमाम आगंतुक अतिथियों का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया ।
एसडीओ जावेद हुसैन ने कहा कि इस रक्तदान शिविर से जरूरतमंद लोगों की जान बचाई जा सकेगी और ऐसे कार्य समाज के लिए प्रेरणा का कार्य करते हैं और समाज के हर वर्ग को ऐसे सामाजिक कार्य में हिस्सा लेना चाहिए ताकि किसी भी विपरीत परिस्थिति में जूझ रहे लोगों की मदद की जा सके और किसी भी व्यक्ति की रक्त की कमी के कारण मृत्यु ना हो ।