Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मंजू मोटर, रेनॉल्ट शोरूम के तत्वधान में रक्तदान शिविर का आयोजन ।

मंजू मोटर, रेनॉल्ट शोरूम के तत्वधान में रक्तदान शिविर का आयोजन ।रामगढ़ : रक्तदान महादान क्योंकि इसी से मिलता है जीवनदान और इसी महान उद्देश्य को चरितार्थ करते हुए देश की ख्याति प्राप्त चार पहिया निर्माता कंपनी ( रेनॉल्ट ) के रामगढ़ जिले के अधिकृत विक्रेता मंजू मोटर्स की टीम के तत्वधान में लहू बोलेगा संस्था, रांची और सदर अस्पताल रामगढ़ टीम के खासा सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।
जिसमें 02 दर्जन से अधिक महिला पुरुष और युवकों ने रक्तदान किया ।

जनमानस की सेवा हेतु किए जा रहे इस नेक कार्य को सफल बनाने बतौर मुख्य अतिथि रामगढ़ अनुमंडल पदाधिकारी जावेद हुसैन और सिविल सर्जन प्रभात कुमार के अलावे रामगढ़ के प्रमुख व्यवसाय लोकेश बगड़िया, मंजू मोटर के डायरेक्टर सरद चौधरी, रामगढ़ ब्लड बैंक की h.o.d. रेनू मौजूद हुई और विधिवत कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए इस कार्य के आयोजक का हौसला अफजाई करते हुए नेक कार्य की सराहना की ।
कार्यक्रम प्रारंभ से पूर्व रेनॉल्ट शोरूम रामगढ़ के अलाउद्दीन खान और उनके सहयोगियों ने तमाम आगंतुक अतिथियों का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया ।
एसडीओ जावेद हुसैन ने कहा कि इस रक्तदान शिविर से जरूरतमंद लोगों की जान बचाई जा सकेगी और ऐसे कार्य समाज के लिए प्रेरणा का कार्य करते हैं और समाज के हर वर्ग को ऐसे सामाजिक कार्य में हिस्सा लेना चाहिए ताकि किसी भी विपरीत परिस्थिति में जूझ रहे लोगों की मदद की जा सके और किसी भी व्यक्ति की रक्त की कमी के कारण मृत्यु ना हो ।