Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

पुलिस ने ममता के हत्यारे अरमान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा

रामगढ़ : बरकाकाना ओपी क्षेत्र के भदवाटांड़ में बीते 14 जनवरी को ममता देवी हत्याकांड के आरोपी अरमान खान उर्फ रॉकी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने आज बरकाकाना ओपी में मामले से संबंधित जानकारी देते हुए गिरफ्तारी की पुष्टि की। हजारीबाग से अभियुक्त की गिरफ्तारी बताई जा रही है।
पुलिस के अनुसार मृतका ममता की बहन जया देवी पति निखिल कुशवाहा के फर्द बयान पर पतरातु (बरकाकाना) थाना काण्ड संख्या 11/2023 दि- 15/01/2023 धारा- 302 भादवि के अंतर्गत दर्ज किया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए अभियुक्त अरमान खान उर्फ रॉकी, पिता स्व. औरंगजेब खान, निवासी पगमिल, थाना लोहसिंघना, जिला हजारीबाग को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
छापामारी दल गठित में पुअनि सह ओपी प्रभारी बरकाकाना शशि प्रकाश , पुअनि सोनू कुमार साहू पतरातु थाना, पुअनि मयंक प्रसाद भुरकुंडा ओपी सहित तकनिकी शाखा औ QRT शामिल थे । बताया गया कि अरमान खान ने स्वीकारोक्ति बयान में हत्या की बात स्वीकार किया है। हत्या में उपयोग किया गया हथियार और उस वक्त पहना हुआ जैकेट भी पुलिस ने बरामद किया है।