Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पुलिस ने ममता के हत्यारे अरमान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा

रामगढ़ : बरकाकाना ओपी क्षेत्र के भदवाटांड़ में बीते 14 जनवरी को ममता देवी हत्याकांड के आरोपी अरमान खान उर्फ रॉकी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने आज बरकाकाना ओपी में मामले से संबंधित जानकारी देते हुए गिरफ्तारी की पुष्टि की। हजारीबाग से अभियुक्त की गिरफ्तारी बताई जा रही है।
पुलिस के अनुसार मृतका ममता की बहन जया देवी पति निखिल कुशवाहा के फर्द बयान पर पतरातु (बरकाकाना) थाना काण्ड संख्या 11/2023 दि- 15/01/2023 धारा- 302 भादवि के अंतर्गत दर्ज किया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए अभियुक्त अरमान खान उर्फ रॉकी, पिता स्व. औरंगजेब खान, निवासी पगमिल, थाना लोहसिंघना, जिला हजारीबाग को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
छापामारी दल गठित में पुअनि सह ओपी प्रभारी बरकाकाना शशि प्रकाश , पुअनि सोनू कुमार साहू पतरातु थाना, पुअनि मयंक प्रसाद भुरकुंडा ओपी सहित तकनिकी शाखा औ QRT शामिल थे । बताया गया कि अरमान खान ने स्वीकारोक्ति बयान में हत्या की बात स्वीकार किया है। हत्या में उपयोग किया गया हथियार और उस वक्त पहना हुआ जैकेट भी पुलिस ने बरामद किया है।