Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ महिला थाना प्रभारी मेंजारी बिरवा को एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार ।

रामगढ़ महिला थाना प्रभारी मेंजारी बिरवा को एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार ।

महिला थाना प्रभारी केस को रफा-दफा करने के नाम पर 10,000 हजार रु. घूस ले रहीं थीं.

एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने रामगढ़ की महिला थाना प्रभारी को 10 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. महिला थाना प्रभारी के पकड़े जाने के बाद पूरे थाना परिसर में हड़कंप मच गया.

रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ जिले के रामगढ़ महिला थाना प्रभारी मेंजारी बिरुवा को हजारीबाग एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ दबोच लिया. मेंजारी बिरुवा कुजू के दिगवार के तरुण गिरी नामक एक व्यक्ति से केस को रफा-दफा करने के नाम पर 10,000 हजार रुपये घूस ले रहीं थीं. कुजू ओपी क्षेत्र के दिग्वार गांव के तपन गिरी नामक व्यक्ति ने एसीबी हजारीबाग की टीम को इस बात की सूचना दी थी.
एसीबी की टीम ने पहले मामले की जांच की और गुरुवार को जाल बिछा कर महिला थाना प्रभारी जब अपने कार्यालय में विभिन्न फरियादियों से बात की थी. उसी समय तपन गिरी से पैसा लेते रंगे हाथ पकड़ लिया. एसीबी टीम ने महिला थाना प्रभारी मंजारी बिरवा को गिरफ्तार कर अपने साथ हजारीबाग ले गई है और उनसे पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी के पकड़े जाने के बाद पूरे थाना परिसर में हड़कंप मच गया. हजारीबाग एसीबी टीम का नेतृत्व डीएसपी कर रहे थे उन्होंने सफलता प्राप्त करते हुए रामगढ़ महिला थाना प्रभारी को ₹10000 घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया ।