Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ महिला थाना प्रभारी मेंजारी बिरवा को एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार ।

रामगढ़ महिला थाना प्रभारी मेंजारी बिरवा को एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार ।

महिला थाना प्रभारी केस को रफा-दफा करने के नाम पर 10,000 हजार रु. घूस ले रहीं थीं.

एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने रामगढ़ की महिला थाना प्रभारी को 10 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. महिला थाना प्रभारी के पकड़े जाने के बाद पूरे थाना परिसर में हड़कंप मच गया.

रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ जिले के रामगढ़ महिला थाना प्रभारी मेंजारी बिरुवा को हजारीबाग एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ दबोच लिया. मेंजारी बिरुवा कुजू के दिगवार के तरुण गिरी नामक एक व्यक्ति से केस को रफा-दफा करने के नाम पर 10,000 हजार रुपये घूस ले रहीं थीं. कुजू ओपी क्षेत्र के दिग्वार गांव के तपन गिरी नामक व्यक्ति ने एसीबी हजारीबाग की टीम को इस बात की सूचना दी थी.
एसीबी की टीम ने पहले मामले की जांच की और गुरुवार को जाल बिछा कर महिला थाना प्रभारी जब अपने कार्यालय में विभिन्न फरियादियों से बात की थी. उसी समय तपन गिरी से पैसा लेते रंगे हाथ पकड़ लिया. एसीबी टीम ने महिला थाना प्रभारी मंजारी बिरवा को गिरफ्तार कर अपने साथ हजारीबाग ले गई है और उनसे पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी के पकड़े जाने के बाद पूरे थाना परिसर में हड़कंप मच गया. हजारीबाग एसीबी टीम का नेतृत्व डीएसपी कर रहे थे उन्होंने सफलता प्राप्त करते हुए रामगढ़ महिला थाना प्रभारी को ₹10000 घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया ।