Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा का रामगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा का रामगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

हजारीबाग से रांची भाया बरकाकाना रेल लाइन एक ऐतिहासिक उपलब्धि: जयंत सिन्हा

रामगढ़ : हजारीबाग के सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा का सोमवार को शहर के मुख्य सुभाष चौक पर भाजपाइयों और किसान मजदूर संघ के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। सुभाष चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं के स्वागत करने के उपरांत सांसद जयंत सिन्हा ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
सांसद जयंत सिन्हा यहां झारखंड संदेश के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हजारीबाग से रांची भाया बरकाकाना ट्रेन लाइन एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। अब सिधवार से साकी वाली लगभग 26 किलोमीटर की लाइन बंद कर तैयार हो गई है। जल्द ही रेल मंत्री से समय लेकर इसका उद्घाटन कराया जाएगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस लाइन से एक लंबी दूरी की ट्रेन शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इस लाइन से रांची पटना और दिल्ली के लिए ट्रेन मिलने जा रही है। हम लोगों ने ट्रेन शुरू कराने के लिए सारी व्यवस्था पूरी कर ली है। विद्युतीकरण का काम पूरा हो गया है। हजारीबाग में रेल डिपो बनाया गया है। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री का टाइम मिलते ही इसका उद्घाटन किया जाएगा। साथ ही मुझे उम्मीद है कि एक लंबी दूरी की ट्रेन भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि सेफ्टी कमिश्नर ने भी अपनी रिपोर्ट भी भेज दी है। सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि रामगढ़ में विधानसभा उप चुनाव होते हैं तो पार्टी जो निर्णय लेगी हम लोग पार्टी के वफादार कार्यकर्ता काम करेंगे। उन्होंने कहा कि फिर एक बार देश में कोविड-19 का खतरा मंडराने लगा है। हम लोगों ने क्षेत्र में इसकी बड़े पैमाने पर तैयारी कर रखी है। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग और बीमार लोगों को कोरोना को देखते हुए मास्क और 02 गज की दूरी की नीति पर चलना होगा।
सांसद जयंत सिन्हा का स्वागत करने वालों में सांसद प्रतिनिधि नारायण चंद्र भौमिक, रंनजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, प्रकाश मिश्रा, सुमन सिंह,नगर अध्यक्ष शिव कुमार महतो, उमेश प्रसाद, सूर्यवंश श्रीवास्तव, सुरेंद्र शर्मा, सत्यजीत चौधरी, प्रो आलोक सिंह, नमेंद्र चंचल,मुन्ना खटीक,राजीव रंजन,बलराम कुशवाहा,संदीप कुशवाहा,रामदेव प्रसाद,सत्यजीत सिंह,संजय श्रीवास्तव,आनंद कुमार, प्रवीण कुमार सोनू,राजकुमार कुशवाहा, सुशांत पांडे, मणि शंकर ठाकुर, कुमेल उरांव,कीर्ति गौरव,प्रिया करमाली, महेंद्र महतो, मनोज जयसवाल, ऋषिकेश सिंह, लक्ष्मी देवी, शीतल सिंह, स्नेहा गुप्ता, दुर्गा चरण प्रसाद, दीनदयाल कुमार, अभिमन्यु कुशवाहा सहित अनेक लोग मौजूद थे।