Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा का रामगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा का रामगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

हजारीबाग से रांची भाया बरकाकाना रेल लाइन एक ऐतिहासिक उपलब्धि: जयंत सिन्हा

रामगढ़ : हजारीबाग के सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा का सोमवार को शहर के मुख्य सुभाष चौक पर भाजपाइयों और किसान मजदूर संघ के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। सुभाष चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं के स्वागत करने के उपरांत सांसद जयंत सिन्हा ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
सांसद जयंत सिन्हा यहां झारखंड संदेश के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हजारीबाग से रांची भाया बरकाकाना ट्रेन लाइन एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। अब सिधवार से साकी वाली लगभग 26 किलोमीटर की लाइन बंद कर तैयार हो गई है। जल्द ही रेल मंत्री से समय लेकर इसका उद्घाटन कराया जाएगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस लाइन से एक लंबी दूरी की ट्रेन शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इस लाइन से रांची पटना और दिल्ली के लिए ट्रेन मिलने जा रही है। हम लोगों ने ट्रेन शुरू कराने के लिए सारी व्यवस्था पूरी कर ली है। विद्युतीकरण का काम पूरा हो गया है। हजारीबाग में रेल डिपो बनाया गया है। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री का टाइम मिलते ही इसका उद्घाटन किया जाएगा। साथ ही मुझे उम्मीद है कि एक लंबी दूरी की ट्रेन भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि सेफ्टी कमिश्नर ने भी अपनी रिपोर्ट भी भेज दी है। सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि रामगढ़ में विधानसभा उप चुनाव होते हैं तो पार्टी जो निर्णय लेगी हम लोग पार्टी के वफादार कार्यकर्ता काम करेंगे। उन्होंने कहा कि फिर एक बार देश में कोविड-19 का खतरा मंडराने लगा है। हम लोगों ने क्षेत्र में इसकी बड़े पैमाने पर तैयारी कर रखी है। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग और बीमार लोगों को कोरोना को देखते हुए मास्क और 02 गज की दूरी की नीति पर चलना होगा।
सांसद जयंत सिन्हा का स्वागत करने वालों में सांसद प्रतिनिधि नारायण चंद्र भौमिक, रंनजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, प्रकाश मिश्रा, सुमन सिंह,नगर अध्यक्ष शिव कुमार महतो, उमेश प्रसाद, सूर्यवंश श्रीवास्तव, सुरेंद्र शर्मा, सत्यजीत चौधरी, प्रो आलोक सिंह, नमेंद्र चंचल,मुन्ना खटीक,राजीव रंजन,बलराम कुशवाहा,संदीप कुशवाहा,रामदेव प्रसाद,सत्यजीत सिंह,संजय श्रीवास्तव,आनंद कुमार, प्रवीण कुमार सोनू,राजकुमार कुशवाहा, सुशांत पांडे, मणि शंकर ठाकुर, कुमेल उरांव,कीर्ति गौरव,प्रिया करमाली, महेंद्र महतो, मनोज जयसवाल, ऋषिकेश सिंह, लक्ष्मी देवी, शीतल सिंह, स्नेहा गुप्ता, दुर्गा चरण प्रसाद, दीनदयाल कुमार, अभिमन्यु कुशवाहा सहित अनेक लोग मौजूद थे।