Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

किड्स वर्ल्ड स्कूल में फन एंड फूड पिकनिक पार्टी का आयोजन । बच्चों ने खूब उठाया लुफ्त, केक काटकर मनाया क्रिसमस डे ।

किड्स वर्ल्ड स्कूल में फन एंड फूड पिकनिक पार्टी का आयोजन । बच्चों ने खूब उठाया लुफ्त, केक काटकर मनाया क्रिसमस डे ।

रामगढ़ : शहर के बाजारटांड स्थित किड्स वर्ल्ड स्कूल परिसर में आज 24 दिसंबर को फन एंड फूड पिकनिक पार्टी का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के तमाम छात्र- छात्रा उपस्थित हुए । मौके पर विद्यालय के बच्चों ने केक काटकर क्रिसमस डे मनाया। विद्यालय प्रबंधन की ओर से बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के बौद्धिक एवं शारीरिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया एवं विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया । इसके पश्चात विद्यालय प्रबंधन द्वारा बच्चों के लिए एक से बढ़कर एक लजीज पकवान व फास्ट फूड की व्यवस्था की गई थी । जिसका बच्चों ने खूब आनंद उठाया । मौके पर विद्यालय इंचार्ज अविनाश कुमार ने बताया कि इस प्रकार का आयोजन बच्चों में आपसी मेल भाव एवं भाईचारे को बढ़ाता है । वही विद्यालय की शिक्षिकाओं ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों में होने वाले रोज – रोज के पढ़ाई के तनाव को मिटाता है।
कार्यक्रम का विद्यालय के संस्थापक श्री भीम प्रसाद एवं निदेशक आनंद कुशवाहा ने संयुक्त रूप से केक काटकर शुभारंभ किया । मौके पर विद्यालय कि शिक्षिका तान्या गुप्ता, अर्चना साहनी, कोमल शर्मा, नीतू कुमारी, काजल कुमारी, खुशी कुमारी, दुर्गा कुमारी, श्रेया अग्रवाल, रिया रॉय, प्रियंका बनर्जी, पूजा अग्रवाल, माही कुमारी, पिंकी कुमारी, रितु, राजश्री, सुनीता, सुमन आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रही ।