Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

किड्स वर्ल्ड स्कूल में फन एंड फूड पिकनिक पार्टी का आयोजन । बच्चों ने खूब उठाया लुफ्त, केक काटकर मनाया क्रिसमस डे ।

किड्स वर्ल्ड स्कूल में फन एंड फूड पिकनिक पार्टी का आयोजन । बच्चों ने खूब उठाया लुफ्त, केक काटकर मनाया क्रिसमस डे ।

रामगढ़ : शहर के बाजारटांड स्थित किड्स वर्ल्ड स्कूल परिसर में आज 24 दिसंबर को फन एंड फूड पिकनिक पार्टी का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के तमाम छात्र- छात्रा उपस्थित हुए । मौके पर विद्यालय के बच्चों ने केक काटकर क्रिसमस डे मनाया। विद्यालय प्रबंधन की ओर से बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के बौद्धिक एवं शारीरिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया एवं विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया । इसके पश्चात विद्यालय प्रबंधन द्वारा बच्चों के लिए एक से बढ़कर एक लजीज पकवान व फास्ट फूड की व्यवस्था की गई थी । जिसका बच्चों ने खूब आनंद उठाया । मौके पर विद्यालय इंचार्ज अविनाश कुमार ने बताया कि इस प्रकार का आयोजन बच्चों में आपसी मेल भाव एवं भाईचारे को बढ़ाता है । वही विद्यालय की शिक्षिकाओं ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों में होने वाले रोज – रोज के पढ़ाई के तनाव को मिटाता है।
कार्यक्रम का विद्यालय के संस्थापक श्री भीम प्रसाद एवं निदेशक आनंद कुशवाहा ने संयुक्त रूप से केक काटकर शुभारंभ किया । मौके पर विद्यालय कि शिक्षिका तान्या गुप्ता, अर्चना साहनी, कोमल शर्मा, नीतू कुमारी, काजल कुमारी, खुशी कुमारी, दुर्गा कुमारी, श्रेया अग्रवाल, रिया रॉय, प्रियंका बनर्जी, पूजा अग्रवाल, माही कुमारी, पिंकी कुमारी, रितु, राजश्री, सुनीता, सुमन आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रही ।