Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

श्री कृष्ण विद्या मंदिर में वार्षिक खेल महोत्सव का समापन ।

रामगढ़। आज 22 दिसम्बर को श्री कृष्ण विद्या मंदिर रामगढ़ के प्रांगण में दो दिवसीय वार्षिक खेल महोत्सव का समापन बड़े उत्साह पूर्वक संपन्न किया गया। आज प्रारंभ में बच्चों ने शॉटपुट, रिले रेस, जैवलिन थ्रो, डिस्कस थ्रो आदि खेलों का प्रदर्शन किया। इस दौरान बच्चों में बहुत ही अधिक उत्साह और उमंग देखा गया।
आज के इस आयोजन में विद्यालय प्रबंधन समिति के सचिव विमल किशोर जाजू, प्रबंधन समिति के कोषाध्यक्ष रमेश अग्रवाल, प्रबंधन समिति के वरिष्ठ सदस्य महावीर बोंदिया, विद्यालय के प्रशासकएस पी सिन्हा एवं विद्यालय के प्राचार्य ब्रह्मानंद द्विवेदी के कर कमलों से प्रतिभागियों को मेडल, प्रशस्ति पत्र एवं पारितोषक प्रदान कर बच्चों का उत्साहवर्धन किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में खेल शिक्षक मनोरंजन चौधरी की अहम भूमिका रही, विद्यालय के सभी शिक्षक – शिक्षिकाएं एवं गैर शैक्षणिक कर्मचारियों ने अपना पूरा – पूरा सहयोग प्रदान किया।
विद्यालय के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल (अधिवक्ता) ने उक्त वार्षिक खेलकूद के सफल आयोजन पर प्रसन्नता जाहिर की तथा सभी बच्चों एवं अभिभावकों को धन्यवाद दिया।