Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

झारखंड की सबसे लंबी पहाड़ो के अंदर बनी रेलवे सुरंग सहित चार सुरंग पर स्पीड ट्रायल हुई।

बरकाकाना/रामगढ़ : झारखंड की सबसे लंबी पहाड़ो के अंदर बनी रेलवे सुरंग सहित चार सुरंग पर स्पीड ट्रायल हुई। चार सुरंगों से होकर गुजरेगी रांची के लिए ट्रेन, सिधवार से सांकी नई रेल लाइन का हुआ सीआरएस स्पीड ट्रायल।

झारखंड की सबसे लंबी पहाड़ो के अंदर 1700 मीटर बनी रेलवे सुरंग सहित चार रेलवे सुरंग पर मंगलवार को स्पीड ट्रायल किया गया।
रामगढ जिले के बहुप्रतीक्षित रांची कोडरमा वाया बरकाकाना रेल लाइन पर सिधवार से सांकी स्टेशन के बीच सीआरएस स्पीड ट्रायल शुरू हुई, जिसमें सीआरएस शुभोमोई मित्रा सहित रेल के कई अधिकारी मौजूद थे, सभी अधिकारी 11ट्रॉली पर बैठकर सिधवार से सांकी 26 किलोमीटर तक की, नई रेल लाइन पर स्पीड ट्रेन शुरू किया, इस दौरान रेल लाइन पर सिधवार सुरंग, मसमोहना सुरंग, हेहल सुरंग, कट एंड कवर सुरंग और बारीडीह सुरंग का अवलोकन किया गया, अधिकारियों ने स्पीड ट्रायल के क्रम में बृज ,मोड़, विद्युतीकरण, आरयूबी का निरीक्षण किया।
सीआरएस ट्राइल से क्षेत्र के लोगों में बड़ी उत्सुकता, ग्रामीण लोगों ने कहा कि आजादी के कई दशक बीत जाने के बाद अब हम लोगों के गांव में रेलवे स्टेशन पूरी तरीके से बनकर तैयार है, अब हम लोग रेल में बैठकर एक जगह से दूसरी जगह आसानी से जा सकते हैं, ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ेगी रोजगार, बारीडीह के ग्रामीणों ने हेहल रेलवे स्टेशन पहुंचकर लोगों ने खुशी का इजहार किया, ग्रामीणों ने कहा कि इससे पहले कभी भी यहां पर ट्रेन नहीं आई थी, आज हेहल स्टेशन में ट्रेन देखने को मिला है, अब क्षेत्र में रोजगार के आसार काफी बढ़ेंगे, साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में पैदा होने वाली सब्जी एक जगह से दूसरी जगह पर भी जाकर बेच सकते हैं जिससे अच्छी खासी रकम मिल पाएगी।