Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

रामगढ़ के बिजुलिया में हुए गोलीकांड का रामगढ़ पुलिस ने किया खुलासा ।

रामगढ़ के बिजुलिया में हुए गोलीकांड का रामगढ़ पुलिस ने किया खुलासा ।

ठेकेदार देवांशु साहा पर फायरिंग करने वाले चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

पकड़े गए अपराधियों के पास से एक यूएसए मेड पिस्टल, पांच गोली, सात मोबाइल, एक बाइक समेत एक बैग किया बरामद ।

पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे की स्पेशल टीम ने गोली कांड का खुलासा कर चार अपराध कर्मियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर हासिल की बड़ी सफलता ।

संवेदक और व्यवसायियों में व्याप्त डर का हुआ खात्मा ।

पतरातू में हरदेव कंस्ट्रक्शन साइट पर गोलीबारी के मामले में भी एक अपराधी को किया गिरफ्तार । उनके पास से गोली के साथ देशी कट्टा, एक खोखा और एक बाइक बरामद ।

रामगढ़ : शहर के प्रसिद्ध ठेकेदार व समाजसेवी देवांशु साहा पर बीते 08 दिसंबर हुइ फायरिंग के मामले में रामगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। घटना को अंजाम देनेवाले चार अभियुक्तों को पुलिस ने अभियान चलाकर गिरफ्तार किया है। अभियुक्तो के पास से एक मेड इन यूएसए ऑटोमेटिक पिस्टल, पांच गोली, सात मोबाइल, एक काले रंग की पल्सर बाइक और एक पिठ्ठू बैग बरामद हुआ है। अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
वहीं बीते छह दिसंबर को पतरातू में हरदेव कंस्ट्रक्शन की साइट पर गोलीबारी के मामले में भी एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से एक देशी कट्टा, दो मोटर साइकिल और एक खोखा बरामद हुआ है।

रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बताया कि बीते 08 दिसंबर को बिजुलिया रेलवे ओवरब्रीज के पास अज्ञात अपराधकर्मीयों के द्वारा विकास नगर निवासी देवांशु साहा को जान मारने के नियत से उनकी कार के ऊपर गोलीबारी कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था । जिसपर एसपी के निर्देश पर रामगढ़ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया और लगातार छानबीन और अनुसंधान करते हुए कांड में संलिप्त चार अपराधकर्मियोंयों को गिरफ्तारी किया गया है। शेष अपराधियों की गिरफ्तारी हेतू छापामारी की जा रही है। कांड में गिरफ्तार अपराधियों ने स्वीकारोक्ति बयान मे अपराध स्वीकार किया है। अभियुक्तों की निशानदेही पर इस घटना में प्रयुक्त हथियार को कुज्जू ओपी क्षेत्र के आराकांटा सात नम्बर कॉलोनी से बरामद कर विधिवत जप्त की गयी है। जिस संबंध में कुज्जू ओपी में अलग से प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

ये अभियुक्त हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों में  गोलू कुमार वर्मा (23 वर्ष) पिता किशोरी वर्मा थाना चौक थाना जिला-रामगढ़।

मिलन तुरी (23 वर्ष) पिता-लखन तुरी सा गिद्दी वाशरी कॉलोनी थाना गिद्दी जिला- हजारीबाग ।

ध्रुव उरांव (19 वर्ष) पिता बहादुर उराव साध-आराकाटा का नम्बर कॉलोनी थाना माण्डू (कुज्जू) जिला-रामगढ़ और सुरज साव (21 वर्ष) पिता बिनोद साव निवासी  दिगवार थाना-माण्डू (कुज्जू) जिला-रामगढ़ शामिल है।

हरदेव कंस्ट्रक्शन की साइट पर फायरिंग के मामले में भी एक गिरफ्तार

इसके अलावे पतरातु थाना क्षेत्र के हरदेव कन्स्ट्रक्शन में गोलीबारी की घटना को लेकर में पतरातु थाना में दर्ज कांड स०-222 / 22 दिनांक 0612-22 धारा-386/387/34 भादवि एवं 27 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया है। इस घटना में पाण्डेय गिरोह के सदस्य गुड्डू राजवंशी उर्फ किष्टो उम्र 27 वर्ष पिता स्व. राम स्वरूप राजवंशी पता- शहीद चौक पतरातु थाना पतरातु जिला-रामगढ़  को गिरफ्तार किया गया है। जिसके निशानदेही पर कांड में प्रयोग किये गये हथियार एवं मोटर साईकिल को बरामद कर जप्त किया गया है।

छापामारी दल में ये रहे शामिल।

रामगढ़ थाना कांड संख्या 309 / 22 के छापेमारी अभियान में पुअनि रघुनाथ सिंह, रामगढ़ थाना, पुअनि सोनु कुमार, रजरप्पा थाना, पुअनि शशि प्रकाश, रामगढ़ थाना, पुअनि अफजल अंसारी यातायात थाना रामगढ़, पुअनि प्यारे हसन, रामगढ़ थाना और रामगढ़ थाना के सशस्त्र बल शामिल रहे। वहीं पतरातू थाना कांड संंख्या -222 / 22 छापेमारी दल में पुअनि गौतम कुमार थाना प्रभारी पतरातु, पुअनि अमित कुमार पतरातु थाना,  पुअनि सोनु कुमार साहू पतरातु याना, मयंक प्रसाद भुरकुण्डा ओपी सहित पतरातु थाना के सशस्त्र जवान शामिल रहे।