Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर

रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली

गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर

रामगढ़ : जिला में अपराधियों का एकाएक सक्रियता बढ़ता दिखने लगा है। रामगढ़ शहर के अति व्यस्ततम क्षेत्र बिजुलिया रोड में गुरुवार की दोपहर 12 बजे के लगभग अपराधियों ने एक समाजसेवी दिव्यांशु साहा को गोली मार दिया है।
गंभीर अवस्था में उसे शहर के रांची रोड में स्थित होप हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों ने रांची रेफर कर दिया है।
होप हॉस्पिटल के चिकित्सकों के अनुसार दिव्यांशु साहा को छाती में गोली मारी गई है। गोलीबारी की घटना के बाद तत्काल लोगों ने उन्हें होप हॉस्पिटल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस को हॉस्पिटल में पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में दोपहर 12 बजे के लगभग गोली मारने की घटना से पूरे शहर में दहशत का माहौल फैल गया है।
बताया जाता है कि एक बाइक पर आए दो अपराधियों ने उन्हें गोली मारा है। व्यवसाई दिव्यांशु शाह को क्यों गोली मारी गई है। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। अपराधियों ने दिव्यांशु साहा के कार पर लगभग 8 गोलियां चलाई है। अपराधियों ने दिव्यांशु के कार पर फायरिंग किया। पुलिस कार को जप्त कर थाना लेते आई है।
बताया जाता है कि दिव्यांशु साहा रोटरी दामोदर वैली का अध्यक्ष रह चुका है वह कई सामाजिक संगठनों से जुड़ा है। झारखंड बंगाली एसोसिएशन में भी वह पदाधिकारी रह चुका है।