Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर

रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली

गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर

रामगढ़ : जिला में अपराधियों का एकाएक सक्रियता बढ़ता दिखने लगा है। रामगढ़ शहर के अति व्यस्ततम क्षेत्र बिजुलिया रोड में गुरुवार की दोपहर 12 बजे के लगभग अपराधियों ने एक समाजसेवी दिव्यांशु साहा को गोली मार दिया है।
गंभीर अवस्था में उसे शहर के रांची रोड में स्थित होप हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों ने रांची रेफर कर दिया है।
होप हॉस्पिटल के चिकित्सकों के अनुसार दिव्यांशु साहा को छाती में गोली मारी गई है। गोलीबारी की घटना के बाद तत्काल लोगों ने उन्हें होप हॉस्पिटल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस को हॉस्पिटल में पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में दोपहर 12 बजे के लगभग गोली मारने की घटना से पूरे शहर में दहशत का माहौल फैल गया है।
बताया जाता है कि एक बाइक पर आए दो अपराधियों ने उन्हें गोली मारा है। व्यवसाई दिव्यांशु शाह को क्यों गोली मारी गई है। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। अपराधियों ने दिव्यांशु साहा के कार पर लगभग 8 गोलियां चलाई है। अपराधियों ने दिव्यांशु के कार पर फायरिंग किया। पुलिस कार को जप्त कर थाना लेते आई है।
बताया जाता है कि दिव्यांशु साहा रोटरी दामोदर वैली का अध्यक्ष रह चुका है वह कई सामाजिक संगठनों से जुड़ा है। झारखंड बंगाली एसोसिएशन में भी वह पदाधिकारी रह चुका है।