Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने उच्च न्यायालय के आदेश की जानकारी देते हुए बताया कि एक रिट पिटीशन दायर की गयी है. इसमें छावनी परिषद क्षेत्र के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स व व्यावसायिक भवनों से बेसमेंट हटाने की मांग की गई है. इसी मामले में सुनवाई कर खंडपीठ ने आदेश दिया है.

रामगढ़ : झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश सुजीत नारायण प्रसाद व रत्नाकर भेंगरा की खंडपीठ ने रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग की जांच के लिए विशेष कमेटी बनाने का आदेश दिया है. न्यायालय ने पूर्व विधायक शंकर चौधरी व बलजीत सिंह बेदी द्वारा दायर जनहित याचिका डब्ल्यूपी (पीआईएल) नंबर 1717 / 2022 पर सुनवाई करते हुये ये आदेश जारी किया है. मंगलवार को पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने पत्रकारों को हाईकोर्ट के आदेश की जानकारी दी. उनके साथ बलजीत सिंह बेदी भी मौजूद थे.