Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन

शिक्षा की उन्नति और नारी शक्ति को मजबूत करने की ओर झारखंड सरकार का बढ़ता कदम ।

02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन

रामगढ़ : झारखंड सरकार का शिक्षा के उन्नति की ओर बढ़ता कदम, महिला सशक्तिकरण को सशक्त व मजबूत बनाने का लक्ष्य इसी के तहत आज झारखंड राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड के तहत रामगढ़ महाविद्यालय में 64 बेड के छात्रावास एवं रामगढ़ महाविद्यालय के पुराने भवन के मरम्मती के कार्य का भूमि पूजन व शिलान्यास विधायक ममता देवी के द्वारा किया गया । महाविद्यालय परिवार और मुख्य रूप से डॉक्टर प्राचार्य शारदा प्रसाद की मौजूदगी में अपने समर्थकों के साथ रामगढ़ महाविद्यालय पहुंची रामगढ़ विधायक ममता देवी द्वारा (02करोड़48 लाख) की राशि से बनने वाले छात्रावास व मरम्मत कार्य का विधिवत रूप से नारियल फोड़कर और पूजा अर्चना कर भूमि पूजन किया गया । इससे पूर्व मुख्य अतिथि विधायक व मौजूद अतिथियों का महाविद्यालय परिवार के द्वारा ढोल नगाड़े के साथ स्वागत किया गया।
विधायक ममता देवी ने कहा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना और राज्य के शहर और गांव का चौमुखी विकास करना सरकार का लक्ष्य और उसे पूरा करवाना मेरी जिम्मेवारी ।
रामगढ़ महाविद्यालय की प्राचार्य शारदा प्रसाद ने हर्ष व्यक्त करते हुए विधायक और झारखंड सरकार को धन्यवाद दिया वही छात्रावास के निर्माण होने से शिक्षा के साथ-साथ नारी शक्ति को सशक्त और मजबूत होने कि राह में सरकार के कदम की सराहना की । वही महाविद्यालय में व्याप्त समस्या कि ओर विधायक का ध्यान आकृष्ट कराते हुए और भूमि माफियाओं कि गिद्ध दृष्टि से कॉलेज की भूमि को बचाने का आग्रह किया।