Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन

शिक्षा की उन्नति और नारी शक्ति को मजबूत करने की ओर झारखंड सरकार का बढ़ता कदम ।

02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन

रामगढ़ : झारखंड सरकार का शिक्षा के उन्नति की ओर बढ़ता कदम, महिला सशक्तिकरण को सशक्त व मजबूत बनाने का लक्ष्य इसी के तहत आज झारखंड राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड के तहत रामगढ़ महाविद्यालय में 64 बेड के छात्रावास एवं रामगढ़ महाविद्यालय के पुराने भवन के मरम्मती के कार्य का भूमि पूजन व शिलान्यास विधायक ममता देवी के द्वारा किया गया । महाविद्यालय परिवार और मुख्य रूप से डॉक्टर प्राचार्य शारदा प्रसाद की मौजूदगी में अपने समर्थकों के साथ रामगढ़ महाविद्यालय पहुंची रामगढ़ विधायक ममता देवी द्वारा (02करोड़48 लाख) की राशि से बनने वाले छात्रावास व मरम्मत कार्य का विधिवत रूप से नारियल फोड़कर और पूजा अर्चना कर भूमि पूजन किया गया । इससे पूर्व मुख्य अतिथि विधायक व मौजूद अतिथियों का महाविद्यालय परिवार के द्वारा ढोल नगाड़े के साथ स्वागत किया गया।
विधायक ममता देवी ने कहा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना और राज्य के शहर और गांव का चौमुखी विकास करना सरकार का लक्ष्य और उसे पूरा करवाना मेरी जिम्मेवारी ।
रामगढ़ महाविद्यालय की प्राचार्य शारदा प्रसाद ने हर्ष व्यक्त करते हुए विधायक और झारखंड सरकार को धन्यवाद दिया वही छात्रावास के निर्माण होने से शिक्षा के साथ-साथ नारी शक्ति को सशक्त और मजबूत होने कि राह में सरकार के कदम की सराहना की । वही महाविद्यालय में व्याप्त समस्या कि ओर विधायक का ध्यान आकृष्ट कराते हुए और भूमि माफियाओं कि गिद्ध दृष्टि से कॉलेज की भूमि को बचाने का आग्रह किया।