Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल।

रामगढ़ शहर के लचर सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग किया
अभिलंब नए उप नियम को लागू करें छावनी परिषद: ममता देवी

रामगढ़: छावनी परिषद रामगढ़ की मासिक बैठक में विधायक श्रीमती ममता देवी ने छावनी परिषद को रामगढ़ की समस्याओं से अवगत करते हुए कहा है कि पूरे रामगढ़ छावनी क्षेत्र में सफाई की व्यवस्था बिल्कुल लचर है। जिसको तत्काल सुधार करते हुए योजनाबद्ध तरीके से सफाई कार्य सभी वार्ड में चलाए जाए।विधायक ने वार्ड नंबर 7 और 8 के अंश भाग को प्रतिबंध से मुक्त करने की बात कही।
रामगढ़ छावनी क्षेत्र में अभिलंब नए भवन उप नियम को लागू करने की मांग किया। रामगढ़ में टाउन हॉल के निर्माण के लिए स्थल चयनित करने की बात कही। साथ ही वाटर सप्लाई फेज 2 के कार्य में तीव्रता लाने की बात कही है।ताकि जल्द से जल्द वार्ड नंबर 7 ,वार्ड नंबर 1 ,एवं वार्ड नंबर 2 का नई सराय मैं पाइपलाइन के माध्यम से जलापूर्ति आरंभ किया जा सके ।
विधायक ने कई विकास के कार्यों के लिए भी परिषद की बैठक मैप प्रस्ताव दिया है। जिसमें :
वार्ड नंबर 3 में दुसाध मोहल्ला के हनुमान मंदिर से पंचवाहनी मंदिर तक सड़क की मरम्मतकरण,वार्ड नंबर 4 में कोइरी टोला मध्य विद्यालय से लेकर पूर्णी मंडप कल भट्ट तक भाया न्यू कॉलोनी बगीचा होते हुए पथ के दोनों तरफ pevar ब्लॉक कार्य करने,गोला रोड चट्टी बाजार में सड़क के दोनों किनारे नाला का चौड़ीकरण करने ताकि दुसाध मोहल्ला एवं सौदागर मोहल्ला को जलजमाव की स्थिति से बचाया जा सके।
वार्ड नंबर 4 मे एमएमटी ग्राउंड के पीछे नए आवासीय परिसरों के नाली के गंदे पानी की निकासी के लिए योजनाबद्ध तरीके से पूरे कॉलोनी क्षेत्र में नाली का निर्माण कराने,वार्ड नंबर 7 के पोचर में बंजारी मंदिर के पीछे बने नए आवासीय कॉलोनियों मैं नाली के गंदा पानी के निकासी के लिए योजनाबद्ध तरीके से नाली का निर्माण कराने की बात कही।
वार्ड नंबर 6 में टायर मोड़ से जारा बस्ती की तरफ जाने वाली बरसात के पानी की निकासी के लिए पक्का नाली बनाकर आउटलेट तैयार करने का कार्य शुरू करने की मांग की।
वार्ड नंबर 8 के पंजाबी मोहल्ला में खंडेलवाल गली में नो वाटर जोन होने के कारण पेयजल आपूर्ति के लिए वैकल्पिक व्यवस्था सुनिश्चित करने की बात कही। ब्लॉक में प्रोफेसर राजकुमार सिंह के घर से चर्च होते हुए लालबाबू साह के घर तक कवर्ड नली एवं पीसीसी पथ का निर्माण की बात कही। वार्ड नंबर 5 बाजारटांड में शनिचर बाजार के पीछे अनुसूचित जाति वर्ग के अत्यंत गरीब लोग निवास करते हैं। जहां पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करने का प्रस्ताव दिया है। विधायक ने कहा की आवश्यकता होने पर इन कार्यों के लिए डायरेक्टर जनरल डिफेंस स्टेट नई दिल्ली से वार्ता कर फंड की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाएगी।