Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

ईट भट्टा में रामगढ़ पुलिस की छापामारी, कोयला जप्त, दो पर प्राथमिकी दर्ज

जिला के ईट भट्ठा में खरीदे जाने लगे हैं अवैध कोयले।

रामगढ़ थाना पुलिस ने दो ईट भट्ठा में छापामारी कर लगभग 15 टन अवैध कोयला किया जप्त

दो ईट भट्ठा संचालकों पर प्राथमिकी दर्ज

रामगढ़ : जिला में ईट भट्टों में अवैध कोयला की खरीदारी की सूचना पर रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कोयला के साथ दो पर प्राथमिकी दर्ज। रामगढ़ थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गोबरदरहा स्थित दो ईट भट्ठा में छापामारी किया। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ईट भट्टों में अवैध कोयला खरीदा जा रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने आज बुधवार को ईट भट्ठा में पहुंचकर छापामारी किया। जहां लगभग 15 टन अवैध स्टीम कोयला बरामद किया गया है। इस संबंध में रामगढ़ थाना में जांच पड़ताल कर प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी चल रही है।
ज्ञातव्य हो कि जिला के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित लगभग डेढ़ सौ ईट भट्टों में अवैध कोयले का उपयोग धड़ल्ले से किया जाता है। लेकिन इस वर्ष नवंबर महीने खत्म होने के करीब पहुंच गया है। लेकिन जिला के पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे के कड़े रुख के कारण ईट भट्ठा संचालक अवैध कोयले की खरीददारी करने में हिचक रहे हैं। लेकिन दूसरी और अवैध ईट भट्ठा संचालक चोरी-छिपे कोयले की खरीद में लगे हैं।