Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया।

रामगढ़: उप विकास आयुक्त रामगढ़ श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान उप विकास आयुक्त ने सर्वप्रथम निर्माणाधीन अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड, ओपीडी, समान्य वार्ड, लेबर रूम, ऑपरेशन थिएटर, इंटेंसिव केयर यूनिट आदि का जायजा लिया और निर्माण गति में तेजी लाने हेतु सिविल सर्जन एवं संवेदक को महत्वपूर्ण निर्देश दिए। उप विकास आयुक्त ने निर्माणाधीन अस्पताल अंतर्गत ड्रेनेज सिस्टम तथा रोड से अस्पताल तक पेवर्स ब्लॉक की स्थापन आदि के कार्य की धीमी गति को देखते हुए संवेदक को अधिक से अधिक मजदूर लगाकर कार्य को यथाशीघ्र संपन्न करने का निर्देश दिया। वही उन्होंने सिविल सर्जन एवं संवेदक को निर्बाध रूप से 24×7 सहायक सेवाएं लोगों को उपलब्ध रहे यह भी सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया।
निरीक्षण के दौरान सिविल सर्जन रामगढ़, डीपीएम एनएचएम रामगढ़ एवं कार्यकारी एजेंसी के कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।

nanhe kadam hide