Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया।

रामगढ़: उप विकास आयुक्त रामगढ़ श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान उप विकास आयुक्त ने सर्वप्रथम निर्माणाधीन अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड, ओपीडी, समान्य वार्ड, लेबर रूम, ऑपरेशन थिएटर, इंटेंसिव केयर यूनिट आदि का जायजा लिया और निर्माण गति में तेजी लाने हेतु सिविल सर्जन एवं संवेदक को महत्वपूर्ण निर्देश दिए। उप विकास आयुक्त ने निर्माणाधीन अस्पताल अंतर्गत ड्रेनेज सिस्टम तथा रोड से अस्पताल तक पेवर्स ब्लॉक की स्थापन आदि के कार्य की धीमी गति को देखते हुए संवेदक को अधिक से अधिक मजदूर लगाकर कार्य को यथाशीघ्र संपन्न करने का निर्देश दिया। वही उन्होंने सिविल सर्जन एवं संवेदक को निर्बाध रूप से 24×7 सहायक सेवाएं लोगों को उपलब्ध रहे यह भी सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया।
निरीक्षण के दौरान सिविल सर्जन रामगढ़, डीपीएम एनएचएम रामगढ़ एवं कार्यकारी एजेंसी के कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।