Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।

अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।

रामगढ़ : सांसद हज़ारीबाग सह अध्यक्ष वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति श्री जयंत सिन्हा के सौजन्य से क्षेत्र में अमृत ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट का विशाल स्तर पर आयोजन चल रहा है। इस टूर्नामेंट का दूसरा चरण शुरू हो गया है। बड़कागांव और माण्डू विधानसभा के बाद रामगढ़ विधानसभा में भी मैच खेले जा रहे हैं। विजेता टीम को ₹1 लाख का पुरस्कार व जमशेदपुर फुटबॉल क्लब से प्रशिक्षण मिलेगा।
आज 26 नवंबर 2022 को रामगढ़ विधानसभा के अंतर्गत चितरपुर प्रखंड स्थित लारी मैदान में मैच खेले गए। जिसमें चितरपुर उत्तरी की टीम ने हेसपोड़ा की टीम को 3-0 से एवं भुचुंगडीह की टीम ने अरगड्डा की टीम को 2-0 से पराजित किया।
यह भव्य टूर्नामेंट मुख्य रूप से फेंटेसी अखाड़ा, एनटीपीसी व टाटा स्टील के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। श्री जयंत सिन्हा के इस प्रयास से खिलाड़ी बेहद खुश हैं। उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिये बेहतर मंच मिल रहा है।
श्री सिन्हा ने कहा कि इस टूर्नामेंट को लेकर क्षेत्र भर में लोगों के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है। लोग बड़ी संख्या में प्रतिदिन मैच देखने मैदानों में पहुंच रहे हैं। खिलाड़ियों को हर सुविधा उपलब्ध करवाकर खेल के क्षेत्र में उनके भविष्य को उज्ज्वल बनाने का हमारा प्रयास साकार हो रहा है।
आज के फुटबॉल टूर्नामेंट के मैच रामगढ़ विधानसभा फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारियों की निगरानी में खेले गए।

nanhe kadam hide