Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।

अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।

रामगढ़ : सांसद हज़ारीबाग सह अध्यक्ष वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति श्री जयंत सिन्हा के सौजन्य से क्षेत्र में अमृत ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट का विशाल स्तर पर आयोजन चल रहा है। इस टूर्नामेंट का दूसरा चरण शुरू हो गया है। बड़कागांव और माण्डू विधानसभा के बाद रामगढ़ विधानसभा में भी मैच खेले जा रहे हैं। विजेता टीम को ₹1 लाख का पुरस्कार व जमशेदपुर फुटबॉल क्लब से प्रशिक्षण मिलेगा।
आज 26 नवंबर 2022 को रामगढ़ विधानसभा के अंतर्गत चितरपुर प्रखंड स्थित लारी मैदान में मैच खेले गए। जिसमें चितरपुर उत्तरी की टीम ने हेसपोड़ा की टीम को 3-0 से एवं भुचुंगडीह की टीम ने अरगड्डा की टीम को 2-0 से पराजित किया।
यह भव्य टूर्नामेंट मुख्य रूप से फेंटेसी अखाड़ा, एनटीपीसी व टाटा स्टील के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। श्री जयंत सिन्हा के इस प्रयास से खिलाड़ी बेहद खुश हैं। उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिये बेहतर मंच मिल रहा है।
श्री सिन्हा ने कहा कि इस टूर्नामेंट को लेकर क्षेत्र भर में लोगों के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है। लोग बड़ी संख्या में प्रतिदिन मैच देखने मैदानों में पहुंच रहे हैं। खिलाड़ियों को हर सुविधा उपलब्ध करवाकर खेल के क्षेत्र में उनके भविष्य को उज्ज्वल बनाने का हमारा प्रयास साकार हो रहा है।
आज के फुटबॉल टूर्नामेंट के मैच रामगढ़ विधानसभा फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारियों की निगरानी में खेले गए।