Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।

अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।

रामगढ़ : सांसद हज़ारीबाग सह अध्यक्ष वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति श्री जयंत सिन्हा के सौजन्य से क्षेत्र में अमृत ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट का विशाल स्तर पर आयोजन चल रहा है। इस टूर्नामेंट का दूसरा चरण शुरू हो गया है। बड़कागांव और माण्डू विधानसभा के बाद रामगढ़ विधानसभा में भी मैच खेले जा रहे हैं। विजेता टीम को ₹1 लाख का पुरस्कार व जमशेदपुर फुटबॉल क्लब से प्रशिक्षण मिलेगा।
आज 26 नवंबर 2022 को रामगढ़ विधानसभा के अंतर्गत चितरपुर प्रखंड स्थित लारी मैदान में मैच खेले गए। जिसमें चितरपुर उत्तरी की टीम ने हेसपोड़ा की टीम को 3-0 से एवं भुचुंगडीह की टीम ने अरगड्डा की टीम को 2-0 से पराजित किया।
यह भव्य टूर्नामेंट मुख्य रूप से फेंटेसी अखाड़ा, एनटीपीसी व टाटा स्टील के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। श्री जयंत सिन्हा के इस प्रयास से खिलाड़ी बेहद खुश हैं। उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिये बेहतर मंच मिल रहा है।
श्री सिन्हा ने कहा कि इस टूर्नामेंट को लेकर क्षेत्र भर में लोगों के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है। लोग बड़ी संख्या में प्रतिदिन मैच देखने मैदानों में पहुंच रहे हैं। खिलाड़ियों को हर सुविधा उपलब्ध करवाकर खेल के क्षेत्र में उनके भविष्य को उज्ज्वल बनाने का हमारा प्रयास साकार हो रहा है।
आज के फुटबॉल टूर्नामेंट के मैच रामगढ़ विधानसभा फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारियों की निगरानी में खेले गए।