Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जिला खनन विभाग ने सिरका में लगभग 40 ट्रैक्टर अवैध बालू भंडारण किया जप्त

रामगढ़ : जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरका मस्जिद के पास गुरुवार को जिला खनन विभाग एवं रामगढ़ पुलिस के संयुक्त तत्वधान में अवैध बालू भंडारण को जप्त किया गया है।
इस छापामारी से बालू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलने पर गुरुवार को छापामारी की गई। इस दौरान 3000 सेफ्टी लगभग 40 ट्रेक्टर अवैध बालू के भंडारण को जप्त किया गया है।
क्षेत्र में यह चर्चा का विषय है। इस छापामारी टीम में मुख्य रूप से उपस्थित जिला खनन पदाधिकारी नितेश कुमार,जिला खनन इंस्पेक्टर बिनोद बिहारी प्रमाणिक ,रामगढ़ थाना के एसआई एवं दल बल मौजूद थे।