Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

नगर परिषद चुनाव को लेकर सिरका, अरगड्डा, हैसला सहित 9 वार्ड के ग्रामीणों की हुई संयुक्त बैठक, हुई चर्चा । 

नगर परिषद चुनाव को लेकर सिरका, अरगड्डा, हैसला सहित 9 वार्ड के ग्रामीणों की हुई संयुक्त बैठक, हुई चर्चा ।

नगर परिषद अध्यक्ष पद के लिये रणधीर गुप्ता के नाम पर बनी सहमति

रामगढ़ : नगर परिषद रामगढ़ के चुनाव को लेकर रविवार को सिरका, अरगड्डा, हैसला, मनुआ, फुलसराय और मरार सहित 09 वार्ड के ग्रामीणों की संयुक्त बैठक रविवार को अरगड्डा सामुदायिक भवन में हुई। बैठक की अध्य्क्षता दिवाकर प्रसाद सिंह व संचालन प्रशांत बेल्थरिया ने किया।बैठक में नगर परिषद चुनाव को लेकर बिस्तार पूर्वक चर्चा की गयी।
वक्ताओं ने कहा कि निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद को लेकर अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इस बार अध्य्क्ष का पद सामान्य है। यह चुनाव दलीय आधारित नही होगा। सिरका, अरगड्डा, हेसला, मनुआ, फुलसराय और मरार मिलाकर 9 वार्ड है। 9 वार्ड में अध्य्क्ष पद के लिए सर्वसम्मति से एक उम्मीदवार उतारना है।
बैठक में कई वक्ताओं ने चुनाव को लेकर अपने अपने विचार दिये। अध्य्क्ष पद के लिए सर्वसम्मति से रणधीर गुप्ता के नाम पर सहमति बनी। चुनाव को लेकर सभी वार्ड के लोगों को मिलाकर चुनाव समिति का गठन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से अमर लाल महतो, कार्तिक महतो, राजेश राम, मुन्नी देवी, हुसैन खान, मनोकामना सिंह, हुसना बानो, सुषमा देवी, संतोष सिंह, उर्मिला सिंह, छोटू पटेल, सुसील सिंह,शोले अंसारी,नीरज पासवान, नोशाद, धनेस्वर महतो, नन्दू मल्लिक, बसंत, मुख्तार,दीपक सिंह, शोमू खान, संतोष सहित कई उपस्थित थे।