Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

नगर परिषद चुनाव को लेकर सिरका, अरगड्डा, हैसला सहित 9 वार्ड के ग्रामीणों की हुई संयुक्त बैठक, हुई चर्चा । 

नगर परिषद चुनाव को लेकर सिरका, अरगड्डा, हैसला सहित 9 वार्ड के ग्रामीणों की हुई संयुक्त बैठक, हुई चर्चा ।

नगर परिषद अध्यक्ष पद के लिये रणधीर गुप्ता के नाम पर बनी सहमति

रामगढ़ : नगर परिषद रामगढ़ के चुनाव को लेकर रविवार को सिरका, अरगड्डा, हैसला, मनुआ, फुलसराय और मरार सहित 09 वार्ड के ग्रामीणों की संयुक्त बैठक रविवार को अरगड्डा सामुदायिक भवन में हुई। बैठक की अध्य्क्षता दिवाकर प्रसाद सिंह व संचालन प्रशांत बेल्थरिया ने किया।बैठक में नगर परिषद चुनाव को लेकर बिस्तार पूर्वक चर्चा की गयी।
वक्ताओं ने कहा कि निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद को लेकर अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इस बार अध्य्क्ष का पद सामान्य है। यह चुनाव दलीय आधारित नही होगा। सिरका, अरगड्डा, हेसला, मनुआ, फुलसराय और मरार मिलाकर 9 वार्ड है। 9 वार्ड में अध्य्क्ष पद के लिए सर्वसम्मति से एक उम्मीदवार उतारना है।
बैठक में कई वक्ताओं ने चुनाव को लेकर अपने अपने विचार दिये। अध्य्क्ष पद के लिए सर्वसम्मति से रणधीर गुप्ता के नाम पर सहमति बनी। चुनाव को लेकर सभी वार्ड के लोगों को मिलाकर चुनाव समिति का गठन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से अमर लाल महतो, कार्तिक महतो, राजेश राम, मुन्नी देवी, हुसैन खान, मनोकामना सिंह, हुसना बानो, सुषमा देवी, संतोष सिंह, उर्मिला सिंह, छोटू पटेल, सुसील सिंह,शोले अंसारी,नीरज पासवान, नोशाद, धनेस्वर महतो, नन्दू मल्लिक, बसंत, मुख्तार,दीपक सिंह, शोमू खान, संतोष सहित कई उपस्थित थे।