Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

बरकाकाना ओपी प्रभारी के विरुद्ध ग्रामीणों में आक्रोश, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, किया पुतला दहन।

बरकाकाना ओपी प्रभारी के विरुद्ध ग्रामीणों में आक्रोश, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, किया पुतला दहन।

ग्रामीणों ने रामगढ़ एसपी से ओपी प्रभारी को बर्खास्त करने का किया मांग।।

तत्काल कार्रवाई नहीं होगी तो उग्र आंदोलन करेंगे : ग्रामीण

पोचरा : रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी प्रभारी विनय कुमार के खिलाफ पोचरा के ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिला, ग्रामीणों के साथ अभद्र व्यवहार और गाली गलौज का आरोप लगाते हुए व पुलिस अधीक्षक से तत्काल कार्यवाही करने की मांग करते हुए बड़ी तादाद में महिला पुरुष ने आज पोचरा में ओपी प्रभारी के विरुद्ध प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला जलाया। हाथों में विरोध की तख्तियां लिए बरकाकाना ओपी प्रभारी के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि जिस ओपी प्रभारी के द्वारा ग्रामीणों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया, गाली दी गई उस पर घटना के 07 दिनों के बाद कार्यवाही नही हुआ।
जबकि इस संदर्भ में रामगढ़ एसपी से लिखित शिकायत भी की गई लेकिन कार्रवाई नहीं किया जाना बेहद अफसोस जनक है। आदिवासियों के अगुआ नेता प्रकाश करमाली ने कहा कि 13 नवंबर की रात थाना प्रभारी के द्वारा ग्रामीणों को फोन पर गाली दी गई थी। उनके द्वारा जिस तरीके की भाषा का प्रयोग किया गया था वह न तो शोभनीय थी और ना ही उनके जबान पर कोई मर्यादा थी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में अधिकारियों से शिकायत की गयी, मगर अब तक कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा की आज ग्रामीणों में रोष व्याप्त है इस कारण आज पुतला दहन किया जारहा है, अगर कार्यवाही नहीं की जाती है तो ग्रामीण आगे उग्र आंदोलन करेंगे ।