Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

किक बॉक्सिंग में अंतर्राष्ट्रीय स्वर्ण पदक हासिल करने वाले रामगढ़ ज़िले के प्रवीण कुमार को गणमान्य जनों ने किया सम्मानित ।

रामगढ़ : किक बॉक्सिंग में अंतर्राष्ट्रीय स्वर्ण पदक हासिल करने वाले रामगढ़ ज़िले के प्रवीण कुमार को गणमान्य जनों ने किया सम्मानित । यह सम्मान दक्षिण भारत के नामचीन उद्योगपति संजय अग्रवाल ने प्रवीण कुमार को जर्सी और पुष्प गुच्छ देकर किया । स्वर्ण पदक विजेता को लघु उद्योग़ भारती के प्रांतीय उपाध्यक्ष विजय मेवाड़ , जूडो एसोसिएशन के ज़िला सचिव शशि पांडे ने भी सम्मानित किया । इस सम्मान समारोह का आयोजन होटल शिवम् ईन्न कैम्पस परिसर में स्थित यामाहा के शोरूम शिवम् बाइक्स में ज़िले के खिलाड़ियों और अन्य गणमान्य जनों के बीच किया गया ।
उल्लेखनीय है , इसी वर्ष नवम्बर माह के प्रथम सप्ताह में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडीयम में चार दिनी प्रतिस्पर्द्धा का आयोजन किया गया था । इस प्रतिस्पर्धा में तैंतीस देश के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था । यह प्रतिस्पर्धा 86 किलो भार वर्ग के बीच थी ।इसी प्रतिस्पर्धा में अंतर्राष्ट्रीय स्वर्ण पदक पाकर प्रवीण कुमार ने रामगढ़ ज़िले सहित प्रदेश का नाम रोशन किया है ।इससे पूर्व, इसी वर्ष प्रवीण कुमार ने चेन्नई में आयोजित 86 किलो वर्ग बार के सीनियर किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भी स्वर्ण पदक हासिल किया था ।


प्रतिष्ठित उद्योगपति संजय अग्रवाल ने कहा झारखंड सिर्फ़ खनिज सम्पदा से हीं समृद्ध नहीं बल्कि प्रदेश में युवा प्रतिभा भी भरपूर है । झारखंड में इनको प्रोत्साहित करने की ज़रूरत है । श्री अग्रवाल ने कहा क्षेत्र के इस तरह के प्रयासों में अपनी सहभागिता के लिए सदैव तैयार हूँ । लघु उद्योग़ भारती के प्रांतीय उपाध्यक्ष विजय मेवाड़ ने कहा प्रवीण कुमार ने देश से विदेश तक की प्रतिस्पर्धाओं में स्वर्ण पदक प्राप्त कर क्षेत्र के युवाओं के लिए मिशाल क़ायम की है । लघु उद्योग़ भारती , इन युवाओं के सहयोग के लिए सदैव तैयार है । जूडो एसोसिएशन के ज़िला सचिव शशि पांडे ने कहा ट्रैम्पल ऑफ़ वॉरीअर में प्रवीण कुमार ने पिछले चार वर्षों के प्रशिक्षण में अपनी कड़ी मेहनत से यह मुक़ाम हासिल किया है । प्रवीण की इस सफलता से रामगढ़ ज़िले सहित झारखंड प्रदेश का गौरव बढ़ा है ।