Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

चितरपुर महाविद्यालय ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, निकाली गयी मतदाता जागरूकता रैली ।

चितरपुर महाविद्यालय ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, निकाली गयी मतदाता जागरूकता रैली ।

रजरप्पा : क्षेत्र के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान चितरपुर महाविद्यालय चितरपुर में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रेली वा सभा की गई। सर्वप्रथम शिक्षकों के द्वारा महाविद्यालय के सभा कक्ष में प्राचार्या डॉ संज्ञा की अध्यक्षता में सभा की गई। जिसमें शिक्षकों द्वारा विद्यार्थियों को मताधिकार के संबंध मे विस्तृत जानकारी दी गई।
प्राचार्या डॉ संज्ञा ने कहा कि महाविद्यालय के छात्र छात्राओं में जिनकी उम्र अठारह वर्ष हो चुकी है। उनका शत प्रतिशत पंजीयन मतदाता पंजी में कराना हमारा मुख्य उद्देश्य है। इसलिए हमारे शिक्षकों को सक्रिय भूमिका अदा करना होगा। सभा का संचालन कर रहे प्रो निरंजन महतो ने कहा कि छात्र एवं छात्राएं जिनके पास मतदाता पहचान पत्र नहीं है उन्हें वोटर हेल्पलाइन के द्वारा पहचान पत्र बनाने की सुविधा दी गई है। सभी विद्यार्थियों को वोटर हेल्पलाइन के ऐप डाउनलोड करें तथा रजिस्ट्रेशन करने की प्रक्रिया को पूरा कर लें। यह कार्यक्रम महाविद्यालय में सक्रिय “राष्ट्रीय सेवा योजना” (NSS)के तहत किया गया।कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय के NSS के कार्यक्रम पदाधिकारी प्रो उत्तम कुमार के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रो० निरंजन महतो ने की। मतदाता जागरूकता के संबंध में प्रो० शाहनवाज खान तथा डॉ हीना कौसर ने छात्र-छात्राओं को संबोधित किया और मतदान के संबंध में बहुत गहराई से पूरी जानकारी दी। कार्यक्रम में इंटर कॉलेज के प्राचार्य पी. बी. मिश्रा, चितरपुर महाविद्यालय की प्रो० ज्योति कुमारी, प्रो. मनोज झा, प्रो० अंजनी करमाली, प्रो० निकहत प्रवीण, प्रो० अंजू कुमारी, प्रो० फहमीदा नाज़, प्रो० रेवालाल पटेल, प्रो० शबाना अंजुम, ज़फरुल हसन खान, पिंटू कुमार, आसिया अफरिन, सोनू कुमार,राजेश कुमार, राहुल कुमार, प्रकाश कुमार, पूनम देवी, कर्मी देवी के साथ भारी संख्या में छात्र-छात्राएँ उपस्थिति थे।