Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

झारखंड सरकार की भ्रष्ट नीति और लूट खसोट के विरोध में भाजपा का 23 को आक्रोश प्रदर्शन । 

झारखंड सरकार की भ्रष्ट नीति और लूट खसोट के विरोध में भाजपा का 23 को आक्रोश प्रदर्शन । 

भाजपा ने 23 नवंबर को होने वाले आक्रोश प्रदर्शन को लेकर किया बैठक । 

रामगढ़ : झारखंड के हेमंत सरकार की भ्रष्ट नीति और लूट खसोट के विरोध में भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। पूरे राज्य भर में 21 नवंबर से 25 नवंबर तक समाहरणालय पर आक्रोश प्रदर्शन किया जाना तय हुआ है।रामगढ़ जिले में ये आक्रोश प्रदर्शन 23 नवंबर को किया जाएगा। जिसकी तैयारी के निमित्त भाजपा रामगढ़ जिला कार्यालय में शनिवार को एक बैठक संपन्न हुई।जिसमे मुख्य अतिथि रामगढ़ जिला प्रभारी शशिभूषण भगत उपस्थित रहे।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता एवं मंच संचालन महामंत्री रंजन फौजी ने किया वही धन्यवाद ज्ञापन टोकेश सिंह ने दिया।

बैठक की शुरुआत पं.दीनदयाल उपाध्याय,श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं भारत रत्न से सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया। मंचासीन पदाधिकारियों ने सभी मंडल एवम मोर्चा के अध्यक्षों से 23 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम की तैयारी को लेकर चर्चा किया। इस मौके पर जिला प्रभारी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को कहा की वर्तमान सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन का मिडिया को ये बयान देना की मै जेल से भी सरकार चलाऊंगा। ये झारखंड प्रदेश की जनता के लिए शर्मनाक तो है ही,पर साथ में मुख्यमंत्री के द्वारा दिया गया ये बयान ये भी बताता है की उनके सरकार के द्वारा किए गए भरष्टाचार और लूट का अंदाजा उन्हे भी हो चुका है। अब वो खुद के द्वारा किए गए अपराध पर शर्मिंदा भी है। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रकाश मिश्रा,नारायण चंद्र भौमिक,अमरेंद्र गुप्ता,चंद्रशेखर चौधरी,डॉ संजय सिंह,वरिष्ट उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी,आनंद बेदिया,स्नेहलता चौधरी,अखिलेश प्रसाद,मंत्री वासुद तिवारी,संजीव बावला,रमेश वर्मा,दिलीप सिंह,कोषाध्यक्ष दीनदयाल कुमार,मिडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी,सोशल मीडिया प्रभारी संतोष शर्मा,ओबीसी मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दीपक सोनकर उर्फ मुन्ना खटीक,महेंद्र प्रजापति,उमेश प्रसाद,योगेश दांगी,रवि मिश्रा,संजय अग्रवाल,मनोज गिरी,अमिता सोनी,बबलू साव,सन्नी कुशवाहा,सैय्यद किरमानी,गणेश स्वर्णकार,पीएन सिंह, रुदल कुमार,सतीश मोहन मिश्र,शंकर करमाली,महेंद्र सिंह,जितेंद्र साहू, अशोक कुमार,लक्ष्मण साव,सुरेंद्र करमाली,राजेंद्र महतो,सागर कुमार दांगी,राजन प्रजापति,मोहन पांडेय,ललन सिंह,रामकृष्ण दुबे,अनिल अग्रवाल,रविंद्र शर्मा,धीरज साहू, दासों प्रसाद,जयकिशोर ठाकुर,भीमसेन चौहान,प्रेतनाथ सिंह इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित थे।