Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

झारखंड सरकार की भ्रष्ट नीति और लूट खसोट के विरोध में भाजपा का 23 को आक्रोश प्रदर्शन । 

झारखंड सरकार की भ्रष्ट नीति और लूट खसोट के विरोध में भाजपा का 23 को आक्रोश प्रदर्शन । 

भाजपा ने 23 नवंबर को होने वाले आक्रोश प्रदर्शन को लेकर किया बैठक । 

रामगढ़ : झारखंड के हेमंत सरकार की भ्रष्ट नीति और लूट खसोट के विरोध में भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। पूरे राज्य भर में 21 नवंबर से 25 नवंबर तक समाहरणालय पर आक्रोश प्रदर्शन किया जाना तय हुआ है।रामगढ़ जिले में ये आक्रोश प्रदर्शन 23 नवंबर को किया जाएगा। जिसकी तैयारी के निमित्त भाजपा रामगढ़ जिला कार्यालय में शनिवार को एक बैठक संपन्न हुई।जिसमे मुख्य अतिथि रामगढ़ जिला प्रभारी शशिभूषण भगत उपस्थित रहे।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता एवं मंच संचालन महामंत्री रंजन फौजी ने किया वही धन्यवाद ज्ञापन टोकेश सिंह ने दिया।

बैठक की शुरुआत पं.दीनदयाल उपाध्याय,श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं भारत रत्न से सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया। मंचासीन पदाधिकारियों ने सभी मंडल एवम मोर्चा के अध्यक्षों से 23 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम की तैयारी को लेकर चर्चा किया। इस मौके पर जिला प्रभारी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को कहा की वर्तमान सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन का मिडिया को ये बयान देना की मै जेल से भी सरकार चलाऊंगा। ये झारखंड प्रदेश की जनता के लिए शर्मनाक तो है ही,पर साथ में मुख्यमंत्री के द्वारा दिया गया ये बयान ये भी बताता है की उनके सरकार के द्वारा किए गए भरष्टाचार और लूट का अंदाजा उन्हे भी हो चुका है। अब वो खुद के द्वारा किए गए अपराध पर शर्मिंदा भी है। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रकाश मिश्रा,नारायण चंद्र भौमिक,अमरेंद्र गुप्ता,चंद्रशेखर चौधरी,डॉ संजय सिंह,वरिष्ट उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी,आनंद बेदिया,स्नेहलता चौधरी,अखिलेश प्रसाद,मंत्री वासुद तिवारी,संजीव बावला,रमेश वर्मा,दिलीप सिंह,कोषाध्यक्ष दीनदयाल कुमार,मिडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी,सोशल मीडिया प्रभारी संतोष शर्मा,ओबीसी मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दीपक सोनकर उर्फ मुन्ना खटीक,महेंद्र प्रजापति,उमेश प्रसाद,योगेश दांगी,रवि मिश्रा,संजय अग्रवाल,मनोज गिरी,अमिता सोनी,बबलू साव,सन्नी कुशवाहा,सैय्यद किरमानी,गणेश स्वर्णकार,पीएन सिंह, रुदल कुमार,सतीश मोहन मिश्र,शंकर करमाली,महेंद्र सिंह,जितेंद्र साहू, अशोक कुमार,लक्ष्मण साव,सुरेंद्र करमाली,राजेंद्र महतो,सागर कुमार दांगी,राजन प्रजापति,मोहन पांडेय,ललन सिंह,रामकृष्ण दुबे,अनिल अग्रवाल,रविंद्र शर्मा,धीरज साहू, दासों प्रसाद,जयकिशोर ठाकुर,भीमसेन चौहान,प्रेतनाथ सिंह इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित थे।