Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

नगर परिषद रामगढ़ द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के तहत वेस्ट टू आर्ट कार्यक्रम का आयोजन।

नगर परिषद रामगढ़ द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के तहत वेस्ट टू आर्ट कार्यक्रम का आयोजन

रामगढ़ : शनिवार को नगर परिषद, रामगढ़ द्वारा स्वच्छ भारत मिशन अंतगत स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के तहत नगर परिषद कार्यालय में Waste to Art कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न विद्यालय के छात्रों द्वारा कबाड़ से जुगाड़ कार्यक्रम के तहत विभिन्न प्रकार की कलाकृति , सजावट का प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम के दौरान अनुमण्डल पदाधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद रामगढ़ मोहम्मद जावेद हुसैन द्वारा प्रदर्शनी का निरिक्षण किया गया। जिसके उपरांत उन्होंने गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय रामगढ़ के अंकित कुमार को प्रथम, एआईएसईसीटी यूनिवर्सिटी हजारीबाग की निधि कुमारी को द्वितीय एवं गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय रामगढ़ की अन्नू कुमारी को तृतीय पुरस्कार से पुरस्कृत किया।
मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी ने नगर परिषद रामगढ़ में कार्यरत सफाई मित्र एवं जमादार को बेहतर स्वच्छता से संबंधित कार्य हेतु स्वचछ चेंज चैंपियन के तहत प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। इस दौरान उन्होंने छात्रों को Waste to Art कार्यक्रम के अन्तर्गत अन्य कार्यों में भागोदारी तथा नगर परिषद को स्वच्छ बनाये रखने हेतु प्रेरित किया गया। कार्यक्रम में प्रितम कुमार , नगर प्रबंधक एवं नगर परिषद के सभी कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे ।