Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में इंटर हाउस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन ।

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में इंटर हाउस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन ।

खिलाड़ियों ने खेल भावना और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का प्रदर्शन करके अपनी योग्यता साबित की।

रामगढ़ : श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में इंटर हाउस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मैच चार सदनों के खिलाड़ियों के बीच खेला गया। इंटरमीडिएट ग्रुप (6 से 8) और सीनियर ग्रुप (9 से 12) के साहिबजादा. अजीत सिंह हाउस, साहिबजादा. जुझार सिंह हाउस, साहिबजादा. जोरावर सिंह हाउस और साहिबजादा.फतेह सिंह हाउस। इंटर के ग्रुप में अजीत सिंह हाउस (लड़कियों की टीम) और एस. जुझार सिंह हाउस (लड़कों की टीम) ने फाइनल में जीत हासिल की।


साहिबजादा. अजीत सिंह हाउस (लड़कों की टीम) और फिर साहिबजादा. अजीत सिंह हाउस (लड़कियों की टीम) ने सीनियर ग्रुप में फाइनल जीता। सभी टीम के खिलाड़ियों ने खेल भावना और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का प्रदर्शन करके अपनी योग्यता साबित की। छात्रों ने उत्सुकता के साथ भाग लिया और पूरा खेल जमकर खेला । यह खेल ,खेल की भावना का एक आकर्षक प्रदर्शन था। यह न केवल विद्यालय के लिए बल्कि देश के लिए भी जरूरी है कि बच्चे इसी तरह खेलें । खेल के बीच सभी कमिटी सदस्यगण मौजूद थे। इस कार्यक्रम में गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के चेयरमैन सरदार हरपाल सिंह अरोरा, वाइस चेयरमैन सरदार परमिंदर सिंह जस्सल , सरदार कुलजीत सिंह कालरा, सरदार मनमोहन सिंह लांबा, सरदार परमजीत सिंह चमन, सरदार हरदीप सिंह, सरदार पुष्पिंदर सिंह छाबरा, सरदार कुलजीत सिंह छाबरा, सरदार इंद्रपाल सिंह सैनी, सरदार ब्रह्म भसीन, सरदार विक्रमजीत सिंह कोहली एवं सभी गणमान्य उपस्थित थे । सभी सदन के बच्चों ने तालियां बजाकर खेल के प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया। खेल में उत्साह बढ़ाने के लिए विद्यालय के प्राचार्य ने खेल के महत्व को बताते हुए कहा कि खेल व्यक्तित्व को निखारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है यह मनुष्य के सर्वांगीण विकास के लिए अति आवश्यक है । खेल से मानसिक एवं शारीरिक स्फूर्ति बनी रहती है।