Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ सिटी का 5 वा पदस्थापना समारोह सह डीजी का ऑफिशियल विजिट संपन्न

रामगढ़। रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ सिटी का पांचवा स्थापना दिवस सह डीजे संजीव ठाकुर का ऑफिशियल विजिट 18 नवंबर को संपन्न हुआ।

शहर के थाना चौक में स्थित होटल शिवम इन के भव्य सभागार में रोटरी रामगढ़ सिटी का स्थापना दिवस समारोह संपन्न हुआ। इस मौके पर रोटरी रामगढ़ सिटी के नए अध्यक्ष हरीश चौधरी और सचिव अनिल गोयल के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण किया।

वहीं निवर्तमान सत्र के अध्यक्ष और सचिव रूपेश गुप्ता ने नए सत्र के पदाधिकारियों को पदभार सौंपा। इस मौके पर निवर्तमान अध्यक्ष संदीप अग्रवाल ने नए सत्र के अध्यक्ष हरीश चौधरी को कॉलर पहना कर पदभार सौंपा। रोटरी रामगढ़ सिटी के पदस्थापना समारोह की शुरुआत गणेश वंदना से लक्षिता गोयल ने किया। इसके उपरांत आए अतिथियों को बुके प्रदान कर स्वागत किया गया। इसके बाद मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।इसके बाद स्वागत भाषण दिया गया। इसके बाद निवर्तमान अध्यक्ष संदीप अग्रवाल ने नए अध्यक्ष हरीश चौधरी को कॉलर प्रदान कर पदभार सौंपा। इसके बाद क्लब के नए अध्यक्ष हरीश चौधरी ने कहा कि रोटी रामगढ़ सिटी समाज सेवा के क्षेत्र में लगातार कार्यरत रहेगी। रोटरी रामगढ़ सिटी का जो भी प्रोजेक्ट होगा उसे अच्छे तरीके से किया जाएगा। इसके बाद क्लब के नए अध्यक्ष का परिचय कराया गया। क्लब के सचिव ने अपना प्रतिवेदन पेश किया।

इसके उपरांत डिस्ट्रिक्ट गवर्नर संजीव ठाकुर ने अपना संबोधन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लॉटरी का इस बार का थीम ईमेजिंग रोटरी है। उन्होंने कहा कि 117 साल से अधिक समय के कार्यकाल में रोटरी इंटरनेशनल का पहली बार महिला अध्यक्ष ने कार्यभार संभाला है। उन्होंने मैं अपने काल में पोलियो उन्मूलन अभियान को लगातार चलाता रहूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा प्रोजेक्ट महिलाओं के शिक्षा पर होगा।
इस मौके पर रोटरी 3250 के सहायक जिलापाल अरविंद अग्रवाल, रोटरी जिलापाल की पत्नी पूनम ठाकुर, समाजसेवी विजय मेवाड़, प्रकाश पटवारी, रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ सिटी के उमेश राजगढ़िया,विकास अग्रवाल, सूरज अग्रवाल,रवि अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, दीपक खंडेलवाल, आदर्श चौधरी, विशाल अग्रवाल, प्रकाश अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, रोहित पंसारी,भरत गोयल, आदित्य रोटरी वाले खबर में कमल बगड़िया, रमेश बोदिया, राजीव बगड़िया, प्रवीण झा, अमित साहू सहित अन्य मौजूद रहे।