Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ सिटी का 5 वा पदस्थापना समारोह सह डीजी का ऑफिशियल विजिट संपन्न

रामगढ़। रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ सिटी का पांचवा स्थापना दिवस सह डीजे संजीव ठाकुर का ऑफिशियल विजिट 18 नवंबर को संपन्न हुआ।

शहर के थाना चौक में स्थित होटल शिवम इन के भव्य सभागार में रोटरी रामगढ़ सिटी का स्थापना दिवस समारोह संपन्न हुआ। इस मौके पर रोटरी रामगढ़ सिटी के नए अध्यक्ष हरीश चौधरी और सचिव अनिल गोयल के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण किया।

वहीं निवर्तमान सत्र के अध्यक्ष और सचिव रूपेश गुप्ता ने नए सत्र के पदाधिकारियों को पदभार सौंपा। इस मौके पर निवर्तमान अध्यक्ष संदीप अग्रवाल ने नए सत्र के अध्यक्ष हरीश चौधरी को कॉलर पहना कर पदभार सौंपा। रोटरी रामगढ़ सिटी के पदस्थापना समारोह की शुरुआत गणेश वंदना से लक्षिता गोयल ने किया। इसके उपरांत आए अतिथियों को बुके प्रदान कर स्वागत किया गया। इसके बाद मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।इसके बाद स्वागत भाषण दिया गया। इसके बाद निवर्तमान अध्यक्ष संदीप अग्रवाल ने नए अध्यक्ष हरीश चौधरी को कॉलर प्रदान कर पदभार सौंपा। इसके बाद क्लब के नए अध्यक्ष हरीश चौधरी ने कहा कि रोटी रामगढ़ सिटी समाज सेवा के क्षेत्र में लगातार कार्यरत रहेगी। रोटरी रामगढ़ सिटी का जो भी प्रोजेक्ट होगा उसे अच्छे तरीके से किया जाएगा। इसके बाद क्लब के नए अध्यक्ष का परिचय कराया गया। क्लब के सचिव ने अपना प्रतिवेदन पेश किया।

इसके उपरांत डिस्ट्रिक्ट गवर्नर संजीव ठाकुर ने अपना संबोधन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लॉटरी का इस बार का थीम ईमेजिंग रोटरी है। उन्होंने कहा कि 117 साल से अधिक समय के कार्यकाल में रोटरी इंटरनेशनल का पहली बार महिला अध्यक्ष ने कार्यभार संभाला है। उन्होंने मैं अपने काल में पोलियो उन्मूलन अभियान को लगातार चलाता रहूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा प्रोजेक्ट महिलाओं के शिक्षा पर होगा।
इस मौके पर रोटरी 3250 के सहायक जिलापाल अरविंद अग्रवाल, रोटरी जिलापाल की पत्नी पूनम ठाकुर, समाजसेवी विजय मेवाड़, प्रकाश पटवारी, रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ सिटी के उमेश राजगढ़िया,विकास अग्रवाल, सूरज अग्रवाल,रवि अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, दीपक खंडेलवाल, आदर्श चौधरी, विशाल अग्रवाल, प्रकाश अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, रोहित पंसारी,भरत गोयल, आदित्य रोटरी वाले खबर में कमल बगड़िया, रमेश बोदिया, राजीव बगड़िया, प्रवीण झा, अमित साहू सहित अन्य मौजूद रहे।