Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

हिंदुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स के चेयरमैन बने धनंजय कुमार पुटूस

धनंजय कुमार पुटूस को बनाया गया रामगढ़ जिला चैयरमेन

हिंदुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स के चेयरमैन बने धनंजय कुमार पुटूस

हिन्दुस्तान स्काउट्स एवम गाइड्स झारखंड राज्य मुख्यालय,रांची में प्रदेश भाजपा नेता सह आरबीएसएस के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस जी का स्कार्फ़ पहना कर स्वागत किया गया।
इस मौके पर राज्य मुख्य आयुक्त राकेश कुमार सिंह ने धनंजय कुमार को हिन्दुस्तान स्काउट्स एवम गाइड्स रामगढ़ जिला कमेटी के चैयरमेन के रूप में वारंट ऑफ ऑनर देकर मनोनीत किया।
राज्य सचिव श्री राजेश कुमार रंजन ने स्काउटिंग की मैगज़ीन भेंट कर स्काउट की जानकारी दी।


इस मौके पर राज्य संगठन आयुक्त शाहबाज़ जमील, राज्य प्रशिक्षण आयुक्त हैदर अली, कार्यालय सचिव मनीष सिंह उपस्थित रहे।
चेयरमैन के रूप में मनोनीत होने पर धनंजय कुमार पुटूस ने कहा: युवाओ को हिंदुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स से जोड़ कर उन्हें राष्ट्र हित मे कार्य करने एवं समाज को सकारात्मक दिशा देने के लिए प्रेरित किया जाएगा।