Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

श्री रानी सती दादी मंदिर में दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव का आयोजन, महोत्सव के पहले दिन मेहंदी उत्सव  ।

श्री रानी सती दादी मंदिर में दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव का आयोजन, महोत्सव के पहले दिन मेहंदी उत्सव  ।

रामगढ़ : श्री मारवाड़ी सेवा ट्रस्ट द्वारा श्री रानी सती दादी मंदिर के भव्य प्रांगण में दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव का आयोजन बड़े ही धूमधाम से आरंभ किया गया है। जिसमें दादी जी के दरबार को रंग बिरंगे विदेशी खुशबूदार फूलों से श्रृंगार किया गया। सारे मंदिर परिसर में बहुत ही आकर्षक विद्युत सज्जा की गई।दादी का दरबार बड़ा ही सुंदर और आकर्षक लग रहा था।महोत्सव के प्रथम दिन बुधवार 16 नवंबर 3:30 से दादी जी का मेहंदी उत्सव हुआ। जिसमें दादी भक्तों द्वारा मीठे मीठे भजनों के बीच दादी जी के हाथों में मेहंदी लगाई। प्रसाद वितरण एवं महा आरती के बाद मेहंदी उत्सव का समापन हुआ।मेहंदी उत्सव में शामिल होने वालों में अनीता अग्रवाल, सुधा अग्रवाल, प्रीति जैन, नीलम अग्रवाल, सुधा भावसिंहका, रीता अग्रवाल, सीमा मोदी, सविता अग्रवाल, सीमा जैन, सीमा अग्रवाल, नीतू अग्रवाल एवं भक्तजन शामिल थे।

कल का कार्यक्रम ।

महोत्सव के दूसरे दिन गुरुवार 17 नवंबर सुबह 10:30 बजे से गणेश पूजन होगा।गणेश पूजन के यजमान अजय अग्रवाल सप्तनिक बुलबुल अग्रवाल होंगे।
दोपहर 11:30 से दादी जी का मंगल पाठ का आयोजन होगा।जिसे करने के लिए धनबाद के प्रसिद्ध मंगल पाठ वाचक पंकज मोदी एवं उनकी टीम को आमंत्रित किया गया है।संध्या 5:00 महाआरती एवं प्रसाद वितरण के साथ दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव का समापन होगा।
दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव को सफल बनाने के लिए श्री मारवाड़ी सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष बजरंग लाल अग्रवाल एवं सचिव सुनील अग्रवाल ने सभी दादी भक्तों से आग्रह किया है कि महोत्सव के सभी कार्यक्रमों में सपरिवार शामिल होकर दादी जी का आशीर्वाद प्राप्त करें और महोत्सव को सफल बनावे।