Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

श्री रानी सती दादी मंदिर में दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव का आयोजन, महोत्सव के पहले दिन मेहंदी उत्सव  ।

श्री रानी सती दादी मंदिर में दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव का आयोजन, महोत्सव के पहले दिन मेहंदी उत्सव  ।

रामगढ़ : श्री मारवाड़ी सेवा ट्रस्ट द्वारा श्री रानी सती दादी मंदिर के भव्य प्रांगण में दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव का आयोजन बड़े ही धूमधाम से आरंभ किया गया है। जिसमें दादी जी के दरबार को रंग बिरंगे विदेशी खुशबूदार फूलों से श्रृंगार किया गया। सारे मंदिर परिसर में बहुत ही आकर्षक विद्युत सज्जा की गई।दादी का दरबार बड़ा ही सुंदर और आकर्षक लग रहा था।महोत्सव के प्रथम दिन बुधवार 16 नवंबर 3:30 से दादी जी का मेहंदी उत्सव हुआ। जिसमें दादी भक्तों द्वारा मीठे मीठे भजनों के बीच दादी जी के हाथों में मेहंदी लगाई। प्रसाद वितरण एवं महा आरती के बाद मेहंदी उत्सव का समापन हुआ।मेहंदी उत्सव में शामिल होने वालों में अनीता अग्रवाल, सुधा अग्रवाल, प्रीति जैन, नीलम अग्रवाल, सुधा भावसिंहका, रीता अग्रवाल, सीमा मोदी, सविता अग्रवाल, सीमा जैन, सीमा अग्रवाल, नीतू अग्रवाल एवं भक्तजन शामिल थे।

कल का कार्यक्रम ।

महोत्सव के दूसरे दिन गुरुवार 17 नवंबर सुबह 10:30 बजे से गणेश पूजन होगा।गणेश पूजन के यजमान अजय अग्रवाल सप्तनिक बुलबुल अग्रवाल होंगे।
दोपहर 11:30 से दादी जी का मंगल पाठ का आयोजन होगा।जिसे करने के लिए धनबाद के प्रसिद्ध मंगल पाठ वाचक पंकज मोदी एवं उनकी टीम को आमंत्रित किया गया है।संध्या 5:00 महाआरती एवं प्रसाद वितरण के साथ दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव का समापन होगा।
दो दिवसीय मंगसिर नवमी महोत्सव को सफल बनाने के लिए श्री मारवाड़ी सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष बजरंग लाल अग्रवाल एवं सचिव सुनील अग्रवाल ने सभी दादी भक्तों से आग्रह किया है कि महोत्सव के सभी कार्यक्रमों में सपरिवार शामिल होकर दादी जी का आशीर्वाद प्राप्त करें और महोत्सव को सफल बनावे।