Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

नन्हे कदम ए प्ले स्कूल के रामगढ़ ब्रांच का 14 नवंबर को होगा उद्घाटन।

नन्हे कदम ए प्ले स्कूल के रामगढ़ ब्रांच का 14 नवंबर को होगा उद्घाटन।

गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी करेंगे शुभ उद्घाटन ।

बच्चो की प्राथमिक शिक्षा बेहतर हो ये हमारी पहली प्राथमिकता : विभा सिंह, डायरेक्टर नन्हे कदम ए प्ले स्कूल ।

रामगढ़ : अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस, हाई क्वालीफाई शिक्षकों की देखरेख में बच्चों प्राथमिक शिक्षा को मजबूत करने के लिए संकल्पित बेहतरीन शैक्षणिक माहौल प्रदान कर राज्य में शिक्षा के क्षेत्र में ख्याति अर्जित करने वाली नन्हे कदम ए प्ले स्कूल का तीसरा ब्रांच अब रांची के बाद रामगढ़ में भी शुभारंभ होने जा रहा है।
जिसका शुभ उद्घाटन राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री व वर्तमान गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा किया जाएगा । इसके तहत नन्हे कदम ए पले स्कूल की डायरेक्टर विभा सिंह ने सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें बतौर मुख्य अतिथि विद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर कार्यक्रम का उद्घाटन करने का आग्रह किया। इस मौके पर स्कूल की डायरेक्टर विभा सिंह के द्वारा सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी का स्वागत बुके देकर किया गया । वही वार्ता के दौरान विभा सिंह ने कहा कि रामगढ़ में हमारा तीसरा ब्रांच रामगढ़ के लोगों की मांग पर सुरु की जा रही है, हमारा पहला ब्रांच फिरायालाल रांची और दूसरा ब्रांच अशोक नगर रांची में है । रामगढ़ में बच्चो को प्राथमिक शिक्षा बेहतर हो ये हमारी पहली प्राथमिकता होगी और उनका शारीरिक,मानसिक और बौद्धिक विकास के लिए बच्चों को ध्यान में रखते हुए सभी व्यवस्था जैसे पढ़ाई के साथ- साथ बच्चों के लिए उत्तम श्रेणी के भोजन, खेलने के लिए प्ले जोन एवं विशेषकर स्विमिंग पूल की भी व्यवस्था दी जा रही है ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके । आमंत्रण के मौके पर डायरेक्टर विभा सिंह के साथ व्यवसाई राजेश कुमार सिंह, अल्वीया घोष, रामगढ़ नगर सचिव नीरज मंडल, पूलक घोष मौजूद थे ।