Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

नन्हे कदम ए प्ले स्कूल के रामगढ़ ब्रांच का 14 नवंबर को होगा उद्घाटन।

नन्हे कदम ए प्ले स्कूल के रामगढ़ ब्रांच का 14 नवंबर को होगा उद्घाटन।

गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी करेंगे शुभ उद्घाटन ।

बच्चो की प्राथमिक शिक्षा बेहतर हो ये हमारी पहली प्राथमिकता : विभा सिंह, डायरेक्टर नन्हे कदम ए प्ले स्कूल ।

रामगढ़ : अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस, हाई क्वालीफाई शिक्षकों की देखरेख में बच्चों प्राथमिक शिक्षा को मजबूत करने के लिए संकल्पित बेहतरीन शैक्षणिक माहौल प्रदान कर राज्य में शिक्षा के क्षेत्र में ख्याति अर्जित करने वाली नन्हे कदम ए प्ले स्कूल का तीसरा ब्रांच अब रांची के बाद रामगढ़ में भी शुभारंभ होने जा रहा है।
जिसका शुभ उद्घाटन राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री व वर्तमान गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा किया जाएगा । इसके तहत नन्हे कदम ए पले स्कूल की डायरेक्टर विभा सिंह ने सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें बतौर मुख्य अतिथि विद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर कार्यक्रम का उद्घाटन करने का आग्रह किया। इस मौके पर स्कूल की डायरेक्टर विभा सिंह के द्वारा सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी का स्वागत बुके देकर किया गया । वही वार्ता के दौरान विभा सिंह ने कहा कि रामगढ़ में हमारा तीसरा ब्रांच रामगढ़ के लोगों की मांग पर सुरु की जा रही है, हमारा पहला ब्रांच फिरायालाल रांची और दूसरा ब्रांच अशोक नगर रांची में है । रामगढ़ में बच्चो को प्राथमिक शिक्षा बेहतर हो ये हमारी पहली प्राथमिकता होगी और उनका शारीरिक,मानसिक और बौद्धिक विकास के लिए बच्चों को ध्यान में रखते हुए सभी व्यवस्था जैसे पढ़ाई के साथ- साथ बच्चों के लिए उत्तम श्रेणी के भोजन, खेलने के लिए प्ले जोन एवं विशेषकर स्विमिंग पूल की भी व्यवस्था दी जा रही है ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके । आमंत्रण के मौके पर डायरेक्टर विभा सिंह के साथ व्यवसाई राजेश कुमार सिंह, अल्वीया घोष, रामगढ़ नगर सचिव नीरज मंडल, पूलक घोष मौजूद थे ।