Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आगामी त्यौहारों के मद्देनजर जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी ने चलाया जांच अभियान

रामगढ़: आगामी त्योहारों के दौरान जिले वासियों को मिलावटी खाद्य पदार्थों से बचाने के मद्देनजर अभिहित अधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन के निर्देश पर बृहस्पतिवार को जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी श्रीमती दीप श्री के द्वारा जिले के विभिन्न खाद्य प्रतिष्ठानों की जांच की गई। इस दौरान जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी श्रीमती दिपश्री के द्वारा रामगढ़ शहर अंतर्गत कांकेबार क्षेत्र में मां काली होटल, शिवगंगा लाइन होटल, कुशवाहा होटल, रामगढ़ कॉलेज के समीप संतुष्टि स्वीट्स, आरके ढाबा, रामगढ़ बकॉक के समीप यादव होटल, बस स्टैंड के समीप खुशबू स्वीट, सुभाष चौक के समीप पूनम स्वीट्स, गोकुल स्वीट्स, नईसराय चौक के समीप सिद्धि स्वीट्स, निखिल स्वीट्स एवं रामगढ़ कॉलेज के समीप श्रवन होटल में खाद्य पदार्थों की जांच की गई। इस दौरान नियमानुसार खाद्य प्रतिष्ठानों का संचालन नहीं करने के कारण मां काली होटल को ₹4000 आरके ढाबा को ₹4000 यादव होटल को ₹4000 एवं खुशबू स्वीट्स को ₹3000 का चालान किया गया वहीं संतुष्टि स्वीट्स, पूनम स्वीट्स, गोकुल स्वीट, सिद्धि स्वीट्स एवं निखिल स्वीट्स से मिठाइयों व अन्य खाद्य सामग्रियों का सैंपल भी लिया गया जिसके उपरांत सैंपलों को जांच के लिए राज्य प्रयोगशाला में भेजा गया।
मौके पर जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी ने सभी जिले वासियों से त्यौहार के दौरान मिलावटी खाद्य पदार्थों से सावधान रहने एवं इससे संबंधित उपायों के प्रति सभी को जानकारी दी। वहीं जिला खाद सुरक्षा पदाधिकारी ने खाद्य प्रतिष्ठानों के फूड लाइसेंस व पंजीकरण की भी जांच करते हुए आवश्यक निर्देश दिए।