Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

आगामी त्यौहारों के मद्देनजर जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी ने चलाया जांच अभियान

रामगढ़: आगामी त्योहारों के दौरान जिले वासियों को मिलावटी खाद्य पदार्थों से बचाने के मद्देनजर अभिहित अधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन के निर्देश पर बृहस्पतिवार को जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी श्रीमती दीप श्री के द्वारा जिले के विभिन्न खाद्य प्रतिष्ठानों की जांच की गई। इस दौरान जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी श्रीमती दिपश्री के द्वारा रामगढ़ शहर अंतर्गत कांकेबार क्षेत्र में मां काली होटल, शिवगंगा लाइन होटल, कुशवाहा होटल, रामगढ़ कॉलेज के समीप संतुष्टि स्वीट्स, आरके ढाबा, रामगढ़ बकॉक के समीप यादव होटल, बस स्टैंड के समीप खुशबू स्वीट, सुभाष चौक के समीप पूनम स्वीट्स, गोकुल स्वीट्स, नईसराय चौक के समीप सिद्धि स्वीट्स, निखिल स्वीट्स एवं रामगढ़ कॉलेज के समीप श्रवन होटल में खाद्य पदार्थों की जांच की गई। इस दौरान नियमानुसार खाद्य प्रतिष्ठानों का संचालन नहीं करने के कारण मां काली होटल को ₹4000 आरके ढाबा को ₹4000 यादव होटल को ₹4000 एवं खुशबू स्वीट्स को ₹3000 का चालान किया गया वहीं संतुष्टि स्वीट्स, पूनम स्वीट्स, गोकुल स्वीट, सिद्धि स्वीट्स एवं निखिल स्वीट्स से मिठाइयों व अन्य खाद्य सामग्रियों का सैंपल भी लिया गया जिसके उपरांत सैंपलों को जांच के लिए राज्य प्रयोगशाला में भेजा गया।
मौके पर जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी ने सभी जिले वासियों से त्यौहार के दौरान मिलावटी खाद्य पदार्थों से सावधान रहने एवं इससे संबंधित उपायों के प्रति सभी को जानकारी दी। वहीं जिला खाद सुरक्षा पदाधिकारी ने खाद्य प्रतिष्ठानों के फूड लाइसेंस व पंजीकरण की भी जांच करते हुए आवश्यक निर्देश दिए।