Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी ने किया प्रेमिका का गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ : प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म। प्रेमिका के शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपी को किया गिरफ्तार। मुख्य आरोपी प्रेमी है फरार, पुलिस कर रही है उसकी तलाश।

झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातु स्टीम क्लोनी से रविवार को प्रेम प्रसंग मामले में एक प्रेमी की ऐसी घिनौनी वारदात की खबर सामने आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान है वही प्रेमिका गुड़िया( काल्पनिक नाम) कभी सपने में भी नही सोची होगी जिस प्रेमी से वह बेइंतहा प्यार करती थी वही प्रेमी अपने दोस्तों जे साथ मिलकर उसकी आबरू को तार तार करेगा।
दरअसल प्रेमी हर्ष दास को भुरकुंडवा की रहने वाली गुड़िया से पिछले कुछ महिनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज अपने प्रेमी से मिलने पतरातू स्टीम कॉलोनी आई थी जहां उसके प्रेमी अपने दो दोस्त अरुण और संजय के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दे दिया है। पीड़ित लड़की गुड़िया (काल्पनिक नाम) के बयान के आधार पर पतरातू थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पतरातु पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी संजय भुइयां और अरूण भुइयां को हिरासत में ले लिया है, वहीं मुख्य आरोपी हर्ष दास पिता पप्पू राम दास बरकाकाना पोचरा निवासी फरार है जिसे लेकर पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है। पीड़ित लड़की उरीमारी की भुरकुण्डवा की रहने वाली है  उसे पतरातु पुलिस  मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल रामगढ भेज दिया है। इस मामले को लेकर पतरातू थाना के इंचार्ज गौतम कुमार ने बताया कि एक आवेदन आया हुआ है उसमें 3 लड़कों पर आरोप है कि वह सामूहिक दुष्कर्म किए हैं हम लोगों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी संजय भुइयां और अरुण भुईयां को डिटेन किए हैं अभी जांच चल रही है।