Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी ने किया प्रेमिका का गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ : प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म। प्रेमिका के शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपी को किया गिरफ्तार। मुख्य आरोपी प्रेमी है फरार, पुलिस कर रही है उसकी तलाश।

झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातु स्टीम क्लोनी से रविवार को प्रेम प्रसंग मामले में एक प्रेमी की ऐसी घिनौनी वारदात की खबर सामने आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान है वही प्रेमिका गुड़िया( काल्पनिक नाम) कभी सपने में भी नही सोची होगी जिस प्रेमी से वह बेइंतहा प्यार करती थी वही प्रेमी अपने दोस्तों जे साथ मिलकर उसकी आबरू को तार तार करेगा।
दरअसल प्रेमी हर्ष दास को भुरकुंडवा की रहने वाली गुड़िया से पिछले कुछ महिनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज अपने प्रेमी से मिलने पतरातू स्टीम कॉलोनी आई थी जहां उसके प्रेमी अपने दो दोस्त अरुण और संजय के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दे दिया है। पीड़ित लड़की गुड़िया (काल्पनिक नाम) के बयान के आधार पर पतरातू थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पतरातु पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी संजय भुइयां और अरूण भुइयां को हिरासत में ले लिया है, वहीं मुख्य आरोपी हर्ष दास पिता पप्पू राम दास बरकाकाना पोचरा निवासी फरार है जिसे लेकर पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है। पीड़ित लड़की उरीमारी की भुरकुण्डवा की रहने वाली है  उसे पतरातु पुलिस  मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल रामगढ भेज दिया है। इस मामले को लेकर पतरातू थाना के इंचार्ज गौतम कुमार ने बताया कि एक आवेदन आया हुआ है उसमें 3 लड़कों पर आरोप है कि वह सामूहिक दुष्कर्म किए हैं हम लोगों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी संजय भुइयां और अरुण भुईयां को डिटेन किए हैं अभी जांच चल रही है।