Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

उपायुक्त ने सख्ती से नो एंट्री का पालन कराने, पशुओं से हो रहे यातायात की समस्या, कोठार ओवरब्रिज के समीप जर्जर सड़क की मरम्मत सहित अन्य समस्याओं के सुधार का दिया निर्देश । 

उपायुक्त की अध्यक्षता में हुई जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक

उपायुक्त ने सख्ती से नो एंट्री का पालन कराने, शहर में पशुओं से हो रहे यातायात की समस्या, कोठार ओवरब्रिज के समीप जर्जर सड़क की मरम्मत सहित अन्य समस्याओं के सुधार का दिया निर्देश । 

जो व्यक्ति दुर्घटना के समय पीड़ित को अस्पताल पहुंचाता है उसके लिए राज्य सरकार के द्वारा ₹5000 की प्रोत्साहन राशि संबंधित व्यक्ति को दी जाती है। 

रामगढ़: उपायुक्त रामगढ़ माधवी मिश्रा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन समाहरणालय सभाकक्ष में किया गया।

बैठक के दौरान उपायुक्त माधवी मिश्रा एवं पुलिस अधीक्षक श्री पीयूष पांडे के द्वारा रामगढ़ शहरी क्षेत्र में नो एंट्री की समय सीमा को लेकर संबंधित प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा करने के क्रम में उपायुक्त ने सख्ती से नो एंट्री का पालन कराने का निर्देश दिया। बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन के द्वारा रामगढ़ शहरी क्षेत्र से होकर बसों के गुजरने से यातायात समस्या के मामले की ओर ध्यान आकृष्ट किया गया जिस पर उपायुक्त के द्वारा रामगढ़ शहरी क्षेत्र से होकर किसी भी बड़े यात्री वाहन को ना गुजरने देने एवं सभी बड़े यात्री वाहनों का बस स्टैंड से पटेल चौक होकर ही शहर से बाहर निकलने की व्यवस्था करने को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए।कोठार ओवर ब्रिज के समीप सड़क की जर्जर अवस्था से आम जनों को हो रही समस्या के मद्देनजर बैठक के दौरान उपायुक्त ने परियोजना पदाधिकारी एनएचएआई रांची को सड़क की मरम्मती कराने का निर्देश दिया। रामगढ़ शहरी क्षेत्र में चट्टी बाजार व सुभाष चौक के समीप पशुओं के आवागमन से यातायात की समस्या के मद्देनजर उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने इस पर लगाम लगाने हेतु कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

अतिक्रमण के कारण यातायात व्यवस्था में आ रही समस्याओं के मद्देनजर उपायुक्त ने अतिक्रमण की समस्या से सख्ती से निपटने का निर्देश दिया। इसके लिए उपायुक्त ने गोला डीवीसी चौक सहित रामगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों से अतिक्रमण हटाने को लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बैठक के दौरान उपायुक्त ने कहा कि अगर सड़क दुर्घटना में किसी व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है तो उसके आश्रित को राज्य आपदा मोचन निधि के माध्यम से 1 लाख रुपए तक की मुआवजा राशि उपलब्ध कराई जाती है वही हिट एंड रन के मामलों में भी मुआवजा राशि का प्रावधान है। इसके साथ ही जो व्यक्ति दुर्घटना के समय पीड़ित को अस्पताल पहुंचाता है उसके लिए राज्य सरकार के द्वारा ₹5000 की प्रोत्साहन राशि संबंधित व्यक्ति को दी जाती है। इस संबंध में उपायुक्त ने सभी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों को इसका व्यापक प्रचार-प्रसार करने एवं ऐसे मामले सामने आने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित को मुआवजे का भुगतान करने का निर्देश दिया। बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक श्री पीयूष पांडे के द्वारा राष्ट्रीय राजमार्गों व राज्य राजमार्गों पर दुर्घटना से बचाव के उद्देश्य से पर्याप्त संख्या में स्ट्रीट लाइट लगाने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया गया। बैठक के दौरान वन प्रमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय, जिला एवं प्रखंड स्तरीय अन्य पदाधिकारियों, प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारियों सहित अन्य उपस्थित थे।