Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद ।

रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद ।

पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।

रामगढ़ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने हथियार के बल पर की लूटपाट । घर के लोगों को बंधक बनाकर कैश और जेवर लेकर फरार हो गए हैं. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।
इन दिनों रामगढ़ थाना क्षेत्र में क्राइम का ग्राफ काफी बढ़ा गया है. जहा एक ओर कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह का आतंक वही दूसरी ओर लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदात से लोग डरे सहमे हुए है। हालांकि ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन पुलिस अब तक खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है. इन सबके बीच रविवार रात अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए रामगढ़ कॉलेज के पीछे स्थित जारा टोला के दो घरों में डाका डाला है।

शहर में हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया

रामगढ़ थाना क्षेत्र में रामगढ़ कॉलेज के पीछे स्थित जारा टोला में 6-7 नकाबपोश डकैतों ने दो घरों में एक-एककर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने घर के लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। परिवार के लोगों को एक रूम में बंद कर सोने चांदी के जेवर और नकद लूटकर फरार हो गए. हालांकि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में डकैतों की तस्वीर कैद हो गई है. इस पूरे मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी एचएन सिंह ने कहा कि 6 -7 की संख्या में नकाबपोश डकैतों ने दो घरों में डकैती की घटना को अंजाम दिया है इसमें घर में रखें जेवरात और नकद रुपयों कि लूट की है । डकैतों को खोजने के लिए टीम बनाई गई है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।

वहीं पीड़ित अरुण ने बताया कि अचानक घर में 6 से 7 की संख्या में हथियारों से लैस अपराधी घर में प्रवेश कर गए और जान से मारने की धमकी देने लगे. साथ ही अपराधी घर वालों से पैसा और जेवरात मांगने लगे. इसके बाद सभी ने डर से हाथ में पहनी हुई अंगूठी, पर्स का सारा पैसा अपराधियों को दे दिया. इसके बाद डकैतों ने घर के तीनों सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया और फिर दूसरे कमरे की तलाशी लेकर वहां रखा 30 हजार रुपए और सोने चांदी के लगभग ढाई लाख रुपए के गहने लेकर चले गए.