Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद ।

रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद ।

पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।

रामगढ़ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने हथियार के बल पर की लूटपाट । घर के लोगों को बंधक बनाकर कैश और जेवर लेकर फरार हो गए हैं. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।
इन दिनों रामगढ़ थाना क्षेत्र में क्राइम का ग्राफ काफी बढ़ा गया है. जहा एक ओर कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह का आतंक वही दूसरी ओर लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदात से लोग डरे सहमे हुए है। हालांकि ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन पुलिस अब तक खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है. इन सबके बीच रविवार रात अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए रामगढ़ कॉलेज के पीछे स्थित जारा टोला के दो घरों में डाका डाला है।

शहर में हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया

रामगढ़ थाना क्षेत्र में रामगढ़ कॉलेज के पीछे स्थित जारा टोला में 6-7 नकाबपोश डकैतों ने दो घरों में एक-एककर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने घर के लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। परिवार के लोगों को एक रूम में बंद कर सोने चांदी के जेवर और नकद लूटकर फरार हो गए. हालांकि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में डकैतों की तस्वीर कैद हो गई है. इस पूरे मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी एचएन सिंह ने कहा कि 6 -7 की संख्या में नकाबपोश डकैतों ने दो घरों में डकैती की घटना को अंजाम दिया है इसमें घर में रखें जेवरात और नकद रुपयों कि लूट की है । डकैतों को खोजने के लिए टीम बनाई गई है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।

वहीं पीड़ित अरुण ने बताया कि अचानक घर में 6 से 7 की संख्या में हथियारों से लैस अपराधी घर में प्रवेश कर गए और जान से मारने की धमकी देने लगे. साथ ही अपराधी घर वालों से पैसा और जेवरात मांगने लगे. इसके बाद सभी ने डर से हाथ में पहनी हुई अंगूठी, पर्स का सारा पैसा अपराधियों को दे दिया. इसके बाद डकैतों ने घर के तीनों सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया और फिर दूसरे कमरे की तलाशी लेकर वहां रखा 30 हजार रुपए और सोने चांदी के लगभग ढाई लाख रुपए के गहने लेकर चले गए.