Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त।

हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त।।

02 दिन पूर्व बसंतपुर सीमराबेडा़ के जंगल में मृत अवस्था में पाया गया था हाथी।।

वन विभाग के दबिश के कारण आज सुबह हाथी का दांत सिमराबेडा़ के जंगल में ही बरामद किया गया है।।

वन विभाग के पदाधिकारी वेद प्रकाश कंबोज ने दी जानकारी।।

 

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिला में 02 दिन पूर्व हजारीबाग और रामगढ़ के सुदूरवर्ती क्षेत्र बसंतपुर के सिमराबेडा़ के जंगल में हाथी मृत अवस्था में पाया गया था, मृत हाथी के शरीर से हाथी का दांत काटकर निकाला गया था, जिसको लेकर वन विभाग के पदाधिकारी ने पूरे क्षेत्र में सर्च अभियान चलाना शुरु कर दिया, मृत हाथी के शरीर को वन विभाग के अधिकारी की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया और उसका फॉरेंसिक जांच भी किया गया।।
पूरे मामले को लेकर 02 दिन से लगातार रामगढ़ वन विभाग की टीम और पुलिस विभाग के द्वारा हाथी के दांत को तलाशने की कोशिश लगातार की जा रही थी। आखिरकार जिस जगह हाथी की मृत जंगल में पाया गया था उसे महज 300 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में ही हाथी का दांत बरामद किया गया है, रामगढ़ वन प्रमंडल पदाधिकारी वेद प्रकाश कंबोज ने कहा कि गांव के ही लोगों के द्वारा या घटना को अंजाम दिया गया है, जिसको लेकर वन विभाग की टीम लगातार सच्चाई जानने में जुटी हुई है। फिलहाल हाथी का दांत को बरामद कर लिया गया है।।