Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दोनो पीड़िता का बुआ और भतीजी का है रिश्ता।

झारखंड के रामगढ़ जिले के बरलंगा थाना क्षेत्र के हरना गांव में दो नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने वाले दोनो आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन दोनों आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को जेल न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दुष्कर्म की शिकार हुई दोनो पीड़िता रविवार की रात को शौच के लिए घर से निकली थी दोनो को अकेला देख और अंधेरे का फायदा उठाकर दो युवको ने उन दोनों को अगवा कर पास के जंगल मे ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया था।

जानकारी के अनुसार दोनों पीड़िता का रिश्ता बुआ और भतीजी का है दोनो उस दिन अपने घर में अकेली थी उनके परिजन घर पर नहीं थे। इस बीच रात में घर से  बाहर निकल कर शौच के लिए जा रही थी, दोनों नाबालिग को अकेला देख  दो युवकों ने उन दोनों को अगवा कर लिया और पास के जंगल में ले जाकर जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पूरे मामले की जानकारी रामगढ़ जिला के एसपी पीयूष पांडेय को मिलने के बाद बरलंगा पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का का निर्देश दिया गया। एसपी के निर्देश के बाद  बरलांगा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी दुष्कर्मी सचिन महतो और जुरैन महतो को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में बरलंगा थाना प्रभारी श्यामनंदन ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापामारी अभियान चला कर दोनों को गिरफ्तार किया गया और दोनों को आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वही पुलिस ने बताया कि दोनों पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया।