Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दोनो पीड़िता का बुआ और भतीजी का है रिश्ता।

झारखंड के रामगढ़ जिले के बरलंगा थाना क्षेत्र के हरना गांव में दो नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने वाले दोनो आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन दोनों आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को जेल न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दुष्कर्म की शिकार हुई दोनो पीड़िता रविवार की रात को शौच के लिए घर से निकली थी दोनो को अकेला देख और अंधेरे का फायदा उठाकर दो युवको ने उन दोनों को अगवा कर पास के जंगल मे ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया था।

जानकारी के अनुसार दोनों पीड़िता का रिश्ता बुआ और भतीजी का है दोनो उस दिन अपने घर में अकेली थी उनके परिजन घर पर नहीं थे। इस बीच रात में घर से  बाहर निकल कर शौच के लिए जा रही थी, दोनों नाबालिग को अकेला देख  दो युवकों ने उन दोनों को अगवा कर लिया और पास के जंगल में ले जाकर जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पूरे मामले की जानकारी रामगढ़ जिला के एसपी पीयूष पांडेय को मिलने के बाद बरलंगा पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का का निर्देश दिया गया। एसपी के निर्देश के बाद  बरलांगा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी दुष्कर्मी सचिन महतो और जुरैन महतो को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में बरलंगा थाना प्रभारी श्यामनंदन ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापामारी अभियान चला कर दोनों को गिरफ्तार किया गया और दोनों को आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वही पुलिस ने बताया कि दोनों पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया।